scriptबस को बैक करते समय पीछे खड़े श्रद्धालु की मौत | The death of the devotee standing behind while backing the bus | Patrika News
भरतपुर

बस को बैक करते समय पीछे खड़े श्रद्धालु की मौत

वैर थाना क्षेत्र के गांव जहाज मे स्थित कारिस देव के दर्शन करने आए एक जने की बस के टायर के नीचे आने से मौत हो गई। मृतक यूपी के झांसी का निवासी है।

भरतपुरAug 25, 2021 / 09:38 pm

rohit sharma

बस को बैक करते समय पीछे खड़े श्रद्धालु की मौत

बस को बैक करते समय पीछे खड़े श्रद्धालु की मौत

भरतपुर. वैर थाना क्षेत्र के गांव जहाज मे स्थित कारिस देव के दर्शन करने आए एक जने की बस के टायर के नीचे आने से मौत हो गई। मृतक यूपी के झांसी का निवासी है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने हादसे परिजनों को सूचना दी है। मृतक का गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम वैर-बल्लभगढ़ रोड पर भुसावर थाना इलाके में जहाज मोड पर एक बस को बैक करने के दौरान बस के नीचे आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे से मौके पर भीड़ जमा हो गई। बाद में मृतक की शिनाख्त मृतक यूपी के झांसी निवासी ध्रुव पुत्र छत्तर सिंह गुर्जर के रूप में हुई। जो कारिस देव के दर्शन करने आया था। सूचना पर वैर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में शव को रखवा दिया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम कार्यवाही करवाई जाएगी। परिजनों को सूचना कर दी गई है। जिनके आने पर पोस्टमार्टम कार्यवाही करवाई जाएगी। पुलिस ने बस को जब्त किया है।

यूपी व एमपी से पहुंचे कारिस देव के दर्शन करने श्रद्धालु


वैर थाना इलाके के गांव जहाज में कारिस देव के दर्शन करने उत्तरप्रदेश व मध्यप्रदेश से श्रद्धालु दर्शन करने पहुंच रहे हंै। वाहनों में ओवरलोड श्रद्धालु अपनी जान जोखिम में डाल दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हंै। प्रशासन व मंदिर के गोठिया द्वारा इस बार मेले का आयोजन को रोना की तीसरी लहर के चलते नहीं किया जा रहा है लेकिन श्रद्धालुओं का आना जारी है। जहाज में इस बार 23 से 26 अगस्त तक मेला प्रस्तावित था। लेकिन कोरोना संक्रमण महामारी की तीसरी लहर के चलते अचानक मेला के आयोजन को रद्द कर दिया। श्रद्धालुओं को समय पर मेला आयोजन नहीं होने की जानकारी नहीं मिल पाई।

Hindi News/ Bharatpur / बस को बैक करते समय पीछे खड़े श्रद्धालु की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो