scriptतेज बाइक चलाने पर टोका तो फायरिंग, दुल्हन के चाचा की मौत, हमलावर भी पीट-पीटकर मारा | ... the attacker also thrashed | Patrika News
भरतपुर

तेज बाइक चलाने पर टोका तो फायरिंग, दुल्हन के चाचा की मौत, हमलावर भी पीट-पीटकर मारा

– एक की फायरिंग और दूसरे को लाठी व पत्थरों से हमला कर मारा- घटना के बाद गांव में पुलिस बल तैनात

भरतपुरMay 12, 2022 / 10:59 pm

Meghshyam Parashar

तेज बाइक चलाने पर टोका तो फायरिंग, दुल्हन के चाचा की मौत, हमलावर भी पीट-पीटकर मारा

तेज बाइक चलाने पर टोका तो फायरिंग, दुल्हन के चाचा की मौत, हमलावर भी पीट-पीटकर मारा

भरतपुर/कुम्हेर . थाना क्षेत्र के गांव बावैन में गुरुवार रात शादी समारोह में एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। इसमें दुल्हन के चाचा की मौत हो गई। घटना से गुस्साए मृतक के परिजन व अन्य लोगों ने हमलावर को घेर लिया और उसकी लाठी-डंडों से मारपीट कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे कुम्हेर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे कुम्हेर अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की सूचना पर कुम्हेर समेत आसपास के थानों की पुलिस और सहायक पुलिस अधीक्षक बृजेश उपाध्याय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया है।
जानकारी के अनुसार बावैन निवासी बिजेन्द्र ठाकुर (48 ) पुत्र रामभरोसी का पुत्र शाम के समय तेज बाइक चला रहा था। यहां मौजूद दूसरे पक्ष के मृतक सुरेश (30) पुत्र खैम सिंह लोधा निवासी बावैन ने उसे टोका और उसे थप्पड़ जड़ दिया। बाइक चला रहे सुनील ने इसकी जानकारी पिता बिजेन्द्र को जानकारी दी। इस पर बिजेन्द्र कुछ लोगों के साथ सुरेश की भतीजी के शादी समारोह में पहुंच गया। आरोप है कि यहां हुई फायरिंग में सुरेश के दो गोली जा लगीं, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे जिला आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना से गुस्साए सुरेश के परिजनों ने बिजेन्द्र को पकड़ कर उसकी लाठी-डंडे व पत्थर मार कर घायल कर दिया। परिजन उसे अस्तपाल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मारपीट की घटना में मृतक बिजेन्द्र की मां कैलादेवी का पैर कट कर अलग हो गया। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सुरेश की भतीजी की थी शादी

बताया जा रहा गांव में मृतक सुरेश की भतीजी का शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। बारात कुछ देर में आने वाली थी। ऐसे में लोग बारात के स्वागत की तैयारी में जुटे थे। इससे पहले हुए झगड़े के चलते शादी का पूरा माहौल गमगीन हो गया। अचानक हुई घटना से सभी लोग हतप्रद हैं।
चिकित्सक पर की थी फायरिंग

तेज बाइक चलाने से टोकने पर पुत्र की हिमायत को आए बिजेन्द्र को आपराधिक किस्म का व्यक्ति बताया जा रहा है। उसके खिलाफ मामले भी दर्ज होना बताया गया है। करीब आठ साल पहले आरबीएम चिकित्सालय के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. विवेक भारद्वाज पर भी बिजेन्द्र ने फायरिंग की थी।
इनका कहना है

– आपसी झगड़े में दो जनों की मौत होने की खबर है। इसमें एक की फायरिंग में मौत हो गई। घटना को लेकर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
– ब्रजेश उपाध्याय, सहायक पुलिस अधीक्षक
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ar8dr
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ar8di

Hindi News/ Bharatpur / तेज बाइक चलाने पर टोका तो फायरिंग, दुल्हन के चाचा की मौत, हमलावर भी पीट-पीटकर मारा

ट्रेंडिंग वीडियो