scriptसवा साल बाद पकड़ा गया ट्रेक्टर चालक की हत्या में शामिल आरोपी | The accused involved in the murder of the tractor driver caught | Patrika News
भरतपुर

सवा साल बाद पकड़ा गया ट्रेक्टर चालक की हत्या में शामिल आरोपी

सवा साल पहले सड़क दुर्घटना की रंजिश में हुए झगड़े में ट्रेक्टर चालक की हत्या करने के मामले में गढ़ी बाजना पुलिस ने मंगलवार एक आरोपी ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया है।

भरतपुरSep 29, 2021 / 12:29 am

rohit sharma

सवा साल बाद पकड़ा गया ट्रेक्टर चालक की हत्या में शामिल आरोपी

सवा साल बाद पकड़ा गया ट्रेक्टर चालक की हत्या में शामिल आरोपी

भरतपुर. सवा साल पहले सड़क दुर्घटना की रंजिश में हुए झगड़े में ट्रेक्टर चालक की हत्या करने के मामले में गढ़ी बाजना पुलिस ने मंगलवार एक आरोपी ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया है। थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि गत 18 मई 2020 को धौलपुर जिला के बाड़ी सदर थाना अंतर्गत गांव कुआं खेड़ा अमोल का पुरा निवासी गब्बर सिंह गुर्जर अपने ट्रेक्टर में चंबल रेता भरकर गांव नगला तुला में खाली करने आया था।
रेता खाली कर जब गब्बर ट्रेक्टर को वापस ला रहा था, तभी गांव नगला तुला में उसके ट्रेक्टर व गांव के एक युवक की बाइक में टक्कर हो गई। इस बात से नाराज होकर गांव नगला तुला के बबलू विष्णु, ओमवीर, लवकुश तथा गांव सामरी के शिवराज, उदयभान आदि ने गब्बर को गांव सामरी के निकट ट्रेक्टर समेत घेर लिया। आरोपियों ने लाठी.डंडों, फरसा से गब्बर के ऊपर हमला कर दिया। इससे गब्बर की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी उसके ट्रेक्टर को लेकर रुदावल पुलिस चौकी के पास छोड़ गए। घटना को लेकर मृतक गब्बर के बाबा अजब सिंह ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने अनुसंधान के बाद मामले में 8 जनों को दोषी मानते हुए चालान पेश किया। मामले में पुलिस ने आरोपी ऋषि कुमार पुत्र यादराम को गिरफ्तार किया है।
पुलिस कर्मियों से मारपीट मामले में 2 वांछित गिरफ्तार

गढ़ी बाजना पुलिस से मारपीट कर राजकार्य में बाधा डालने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना 26 जून की है। पुलिस ने बताया कि जसौरा गांव के एक हिस्ट्रीशीटर उमेश को सत्यापन के लिए थाने पर बुलाया था। नहीं आने पर कुछ पुलिसकर्मी 26 जून को उमेश के घर पहुंचे और उसे फोटो और अपनी आईडी लेकर थाने पर आने को कहा। इतने में उमेश, उसका पिता अमर सिंह, घर की कुछ महिलाएं और आसपास के लोग आक्रोश में आ गए। सभी लोग पुलिसकर्मियों से झगडऩे लगे और उन्हें गलियां देने लगे जिस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाया की वह उन्हें रोक कर राजकार्य में बाधा कर रहे हैं। वह सभी लोग नहीं माने और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने उमेश और उसके परिजनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा और पुलिसकर्मियों से मारपीट का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार को पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की उमेश और उसका भाई रामू बसेड़ी जाने वाले रोड पर छिपे हुए हैं जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी के आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Hindi News/ Bharatpur / सवा साल बाद पकड़ा गया ट्रेक्टर चालक की हत्या में शामिल आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो