scriptदो पक्षों में विवाद के बाद इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात | Tension in the area after dispute between two sides | Patrika News
भरतपुर

दो पक्षों में विवाद के बाद इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात

रुदावल थाना क्षेत्र के गांव महलपुर चूरा में रविवार देर शाम दो पक्षों में हुए संघर्ष ने दूसरे दिन तनाव की स्थिति पैदा कर दी।

भरतपुरApr 18, 2022 / 09:38 pm

rohit sharma

दो पक्षों में विवाद के बाद इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात

दो पक्षों में विवाद के बाद इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात

भरतपुर. रुदावल थाना क्षेत्र के गांव महलपुर चूरा में रविवार देर शाम दो पक्षों में हुए संघर्ष ने दूसरे दिन तनाव की स्थिति पैदा कर दी। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस व प्रशासन भी मुस्तैद दिखा और सोमवार को पुलिस व प्रशासन की उच्चाधिकारियों के साथ ही भारी तादाद में पुलिस जाप्ता गांव पहुंच गया और शान्ति व्यवस्था बनाएं रखने के लिए क्षेत्र में ही तैनात रहा। मामला अम्बेडकर जयन्ती निकाले जाने के दौरान डीजे पर रसिया बजाने को लेकर बताया जा रहा है। सूचना पर क्षेत्रीय विधायक भी मौके पर पहुंच गए और दोनों ही पक्षों से वार्ता कर समझाइश की और शान्ति बनाए रखने की अपील की।
जानकारी के अनुसार अम्बेडकर जयन्ती निकाले जाने को लेकर गांव महलपुर चूरा में डीजे पर रसिया बजाने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। इस कहासुनी के बाद रविवार शाम दोनों ही पक्षों में झगड़ा हो गया जिसमें दोनों ही पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए और आगजनी की घटना भी हुई। प्रशासन ने समझाइश मामला शान्त करा दिया था। इस घटना को लेकर दूसरे दिन सोमवार को भीम आर्मी के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और गांव में लगे बोर्ड को तोडऩे एवं मारपीट करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे। गांव में तनाव की स्थिति देख एएसपी अनिल मीणा, सीओ बयाना अजय शर्मा, उपखण्डाधिकारी रूपवास राजीव शर्मा, तहसीलदार रूपवास बृजेन्द्रसिंह, बयाना एसएचओ पूरन मीणा, रूपवास एसएचओ भोजाराम के अलावा बयाना सर्किल का जाप्ता एवं पुलिस लाइन का जाप्ता यहां पहुंचा। इस मामले को लेकर काफी देर वार्ता के बाद भी कोई समझाइश नहीं होने पर क्षेत्रीय विधायक अमरसिंह जाटव मौके पर पहुंचे और दोनों ही पक्षों से वार्ता कर समझाइश कराई। जिस पर दोनों ही पक्षों की ओर से फिलहाल शान्ति बनाएं रखने का भरोसा दिलाया है। वहीं पुलिस की ओर से शान्ति बनाएं रखने के लिए पुलिस जाप्ता तैनात किया है।

Hindi News/ Bharatpur / दो पक्षों में विवाद के बाद इलाके में तनाव, पुलिस बल तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो