scriptदो दुकानों में चोरी का प्रयास, दुकान मालिक के पुत्र के जगाने पर भाग निकले चोर | Robbery attempt in two shops, thieves escaped after wake up shop owner | Patrika News
भरतपुर

दो दुकानों में चोरी का प्रयास, दुकान मालिक के पुत्र के जगाने पर भाग निकले चोर

बयाना कस्बे में चोर पुलिस को सीधे चुनौती दे रहे हैं। बुधवारा रात चीनी गोदाम से कट्टे व पालिका के वाटर कूलर से मोटर चोरी की घटना के बाद गुरुवार रात चोरों ने उसी चीनी गोदाम से कुछ दूरी पर दो दुकानों में चोरी का प्रयास किया।

भरतपुरJul 23, 2020 / 09:08 pm

rohit sharma

दो दुकानों में चोरी का प्रयास, दुकान मालिक के पुत्र के जगाने पर भाग निकले चोर

दो दुकानों में चोरी का प्रयास, दुकान मालिक के पुत्र के जगाने पर भाग निकले चोर

भरतपुर. बयाना कस्बे में चोर पुलिस को सीधे चुनौती दे रहे हैं। बुधवारा रात चीनी गोदाम से कट्टे व पालिका के वाटर कूलर से मोटर चोरी की घटना के बाद गुरुवार रात चोरों ने उसी चीनी गोदाम से कुछ दूरी पर दो दुकानों में चोरी का प्रयास किया। लेकिन वह वारदात करने में विफल रहे।
दुकानदार बनवारी ने बताया कि रात को अज्ञात चोरों ने दुकान की शटर का ताला तोड़ दिया। वहीं पास में सतीश की दुकान के ताले को तोड़ते समय सतीश के पुत्र विशाल के जागने पर चोर भाग गए। घटना करीब रात 2 बजे की बताई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। लगातार चोरी की घटनाओं से लोगों में पुलिस के खिलाफ नाराजगी बनी हुई है। उधर, चीनी गोदाम संचालक लव सिंघल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। बयाना व्यापार महासंघ के अध्यक्ष विनोद सिघल ने चोरी की वारदातों को लेकर कहा कि बाजार में व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर प्रशासन से रात्रि गश्त को दुरस्त करने, खराब पड़े सीसीटीवी कैमरों को ठीक कराने की मांग की है।

सिलिकोसिस पीडि़त की मौत

बयाना क्षेत्र के गांव मुर्रकी निवासी सिलिकोसिस पीडि़त की मंगलवार शाम को मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पुत्र भरतसिंह जाटव ने बताया कि उसके पिता मंगतूराम (63) पुत्र सुखराम कई सालों से सिलिकोसिस बीमारी से पीडि़त थे। जयपुर में उनका इलाज चल रहा था। मंगलवार शाम करीब 7 बजे अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसपर बयाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

Hindi News/ Bharatpur / दो दुकानों में चोरी का प्रयास, दुकान मालिक के पुत्र के जगाने पर भाग निकले चोर

ट्रेंडिंग वीडियो