scriptपत्नी को कुएं में धक्का देने की पुलिस को दी सूचना, पुलिस पहुंची तो नशे में मिला आरोपी | Police informed about pushing wife into well | Patrika News
भरतपुर

पत्नी को कुएं में धक्का देने की पुलिस को दी सूचना, पुलिस पहुंची तो नशे में मिला आरोपी

लखनपुर थाना अंतर्गत गांव नगला बंजारा के निवासी एक युवक को नशे की हालत में 100 नंबर पर फोन कर पत्नी को कुएं में धक्का देकर मारने की झूठी सूचना देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

भरतपुरMar 13, 2021 / 09:06 pm

rohit sharma

पत्नी को कुएं में धक्का देने की पुलिस को दी सूचना, पुलिस पहुंची तो नशे में मिला आरोपी

पत्नी को कुएं में धक्का देने की पुलिस को दी सूचना, पुलिस पहुंची तो नशे में मिला आरोपी

भरतपुर. लखनपुर थाना अंतर्गत गांव नगला बंजारा के निवासी एक युवक को नशे की हालत में 100 नंबर पर फोन कर पत्नी को कुएं में धक्का देकर मारने की झूठी सूचना देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी पंजाब सिंह ने बताया कि शनिवार शाम करीब 4 बजे क्यूएसटी कंट्रोल रूम भरतपुर से सूचना मिली कि नगला बंजारा जहांगीरपुर निवासी व्यक्ति द्वारा 100 नंबर पर सूचना दी कि उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे कुएं में धक्का दे दिया है। जिससे उसकी मृत्यु हो गई है। सूचना पर एएसआई जितेंद्र कुमार मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और उक्त मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। जिस पर एक व्यक्ति गुस्से में घर से बाहर निकला और कहने लगा कि उसकी पत्नी लकड़ी काटने गई है। मैंने अपने लड़के की पिटाई कर दी है। जब उक्त व्यक्ति से बात-चीत की गई तो वह नशे में मिला। पुलिस को बेवजह परेशान कर झूठी सूचना देने के आरोप में आरोपी ऊदल पुत्र राजेंद्र बंजारा निवासी नगला बंजारा जहांगीरपुर को गिरफ्तार किया गया है।

कुम्हेर में किसानों ने विरोध प्रदर्शन कर लगाया जाम
कुम्हेर. कस्बे में सौंख रोड पर स्थित अनाज मंडी में आढ़तियों के खिलाफ किसानों का गुस्सा फूटने से किसानों ने सौंख तिराहा और भरतपुर रोड पर प्रदर्शन कर जाम लगा दिया। जाम से भरतपुर व सौंख रोड पर वाहनों की कतार लग गई। मौके पर पहुंचे पूर्व केबिनेट मंत्री एवं विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने प्रदर्शन कर रहे किसानों से समझाइश कर जाम खुलवाया और वाहनो का आवागमन चालू कराया। इस दौरान विधायक सिंह ने कहा कि कृषि उपज मंडी में आढ़तियों द्वारा तोलमाप में तय सीमा से अधिक फसल ली जा रही है तथा वहीं सरसों लैब द्वारा भी धांधली की जा रही हैं। सरसों के एक सैंपल की अलग अलग रिपोर्ट निकलकर आने, मंडी भाव दोपहर बाद बताने आदि मांगों को लेकर किसानों ने मंडी परिसर में ही विरोध प्रदर्शन कर बाहर रोड़ पर जाम लगा दिया। किसानों ने बताया कि कुम्हेर मंडी में सरसों की कीमत प्रति क्विंटल भरतपुर की मंडी से कम दी जा रही है। किसानों की समस्याओं को सुनने के बाद विधायक सिंह ने कहा कि अन्नदाता द्वारा मेहनत कर फसल पैदा की जाती है। किसान के साथ अन्याय कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Hindi News/ Bharatpur / पत्नी को कुएं में धक्का देने की पुलिस को दी सूचना, पुलिस पहुंची तो नशे में मिला आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो