scriptआए दिन हो रही वारदात, पुलिस का सिर्फ एक ही जवाब…जांच जारी है | Police has only one answer... investigation is on | Patrika News
भरतपुर

आए दिन हो रही वारदात, पुलिस का सिर्फ एक ही जवाब…जांच जारी है

-डीग कस्बा में पुलिस पर भारी पड़ रहे अपराधी, सप्ताहभर में हो चुकी हैं चोरी की पांच से अधिक वारदात, विधायक से मिले व्यापारी

भरतपुरAug 18, 2021 / 02:57 pm

Meghshyam Parashar

आए दिन हो रही वारदात, पुलिस का सिर्फ एक ही जवाब...जांच जारी है

आए दिन हो रही वारदात, पुलिस का सिर्फ एक ही जवाब…जांच जारी है

भरतपुर/डीग. कस्बे में आए दिन चोरी की वारदातों के बाद भी पुलिस का ध्यान नहीं है। पुलिस पर अपराधी भारी पड़ रहे हैं। महाश्री मोहल्ला में मकान का ताला तोड़कर करीब 20 लाख रुपए के सोने चांदी के आभूषण और नगदी चुरा कर ले जाने की घटना और चोरी की लगातार हो रही वारदातों को लेकर व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल विधायक विश्वेंद्र सिंह से मिला और चोरियों का पता लगाकर चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए प्रभावी कदम उठाने की मांग की।
व्यापारियों ने विधायक सिंह को बताया कि डीग कस्बे के माहेश्वरी मोहल्ला निवासी इंदर गोयल पुत्र गोवर्धन गोयल ने अपने परिवार के साथ खाटू श्याम दर्शन करने गया हुआ था। शनिवार की रात्रि में चोर उसके मकान का ताला तोड़कर घुसे। कमरे की आलमारी का ताला तोड़कर करीब 187 ग्राम सोना, इसमें सोने की चार चूड़ी, दो कड़े, एक जंजीर, एक सेट, चार जोड़ी कानों की बाली, एक काटा, पांच अंगूठी एवं करीब नौ किलो 350 ग्राम चांदी, एक लाख 75 हजार रुपए नगद चुराकर ले गए। सुबह जब मकान के गेट का ताला टूटा देखा तो पड़ोसियों को चोरी का पता लगा। इसकी सूचना उन्होंने फोन से मकान मालिक को दी।
अब तक हो चुकी हैं ये वारदात

पांच अगस्त की रात्रि में कस्बे के कामां गेट स्थित आदर्श कॉलोनी निवासी नरेश पुत्र दौलतराम अग्रवाल अपनी मां का देहांत हो जाने के कारण परिवार सहित बल्लभगढ़ गया हुआ था। पीछे से उसके मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपए के जेवरात और एक लाख 20 हजार रुपए चुरा कर ले गए। इससे पूर्व कस्बे के नीलकंठेश्वर महादेव के मंदिर के पास खड़ी एक स्विफ्ट गाड़ी की रात्रि में चोर पीछे की दोनों स्टेपनी टायर चुरा कर ले गए। इसके अलावा कस्बे के नगर रोड पेट्रोल पंप संचालक महावीर जैन के मकान से ताला तोड़कर चोर उनकी एक लाइसेंसी बंदूक और पिस्टल सहित लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात और नगदी चुरा कर ले गए। इसी प्रकार कस्बे के प्रतिष्ठित व्यापारी अशोक मितल की दुकान पर दिनदहाड़े फायरिंग कर बदमाश भाग गए। इससे पहले नई सड़क पर एसडीएम के निवास के सामने दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले बदमाश भी महीना गुजर जाने के बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है।
मोबाइल छीनना व बाइक चोरी आमबात

मोबाइल छीनने और बाइक चोरी की घटनाएं तो लगभग प्रतिदिन हो रही है, लेकिन स्थानीय पुलिस एक भी चोरी की घटना का खुलासा करने के स्थान पर चोरी की दिनों दिन बढ़ती वारदातों को रोकने में पूरी तरह विफल रही है। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं और आपराधिक वारदातों को लेकर व्यापारियों और कस्बे के लोगों में भय और असुरक्षा की भावना व्याप्त है तथा पुलिस के प्रति लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।

Hindi News/ Bharatpur / आए दिन हो रही वारदात, पुलिस का सिर्फ एक ही जवाब…जांच जारी है

ट्रेंडिंग वीडियो