scriptअब दूसरे पक्ष ने लगाया प्रताडि़त करने का आरोप, गांव में पुलिस बल तैनात | Now the other side alleges harassment, police force deployed | Patrika News
भरतपुर

अब दूसरे पक्ष ने लगाया प्रताडि़त करने का आरोप, गांव में पुलिस बल तैनात

कुम्हेर क्षेत्र के गांव सैह बिजली चोरी रोकने के बाद अम्बेडकर जयंती शोभायात्रा के दौरान डीजे पर अश्लील गाने और दूसरे पक्ष की महिलाओं से गाली गलौच करने के बाद हुए पथराव के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है।

भरतपुरApr 20, 2022 / 09:43 pm

rohit sharma

अब दूसरे पक्ष ने लगाया प्रताडि़त करने का आरोप, गांव में पुलिस बल तैनात

अब दूसरे पक्ष ने लगाया प्रताडि़त करने का आरोप, गांव में पुलिस बल तैनात

भरतपुर. कुम्हेर क्षेत्र के गांव सैह बिजली चोरी रोकने के बाद अम्बेडकर जयंती शोभायात्रा के दौरान डीजे पर अश्लील गाने और दूसरे पक्ष की महिलाओं से गाली गलौच करने के बाद हुए पथराव के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है। वहीं, एक पक्ष की ओर से मंगलवार को कलक्ट्रेट पहुंचकर किए प्रदर्शन के बाद माहौल गर्मागया है। जिसको देखते ऐतियातन के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं गुर्जर समाज के लोगों ने प्रशासन पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। समाज के लोगों ने केबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह को पत्र लिखकर शिकायत की है। इसमें उन्होंने निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।
्रगौरतलब रहे कि गांव सैह गत 3 अप्रेल को बिजली चोरी को लेकर रामजीलाल जाटव और गुर्जर समाज के लोगों के बीच विवाद हो गया था। जिसमें एक पक्ष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं, अम्बेडकर जयंती पर बिना अनुमति के गांव निकल रही शोभायात्रा के दौरान बज रहे डीजे पर अशलील गाने और गुर्जर समाज की महिलाओं के साथ गाली गलौच करने और पत्थर फेंकने की घटना सामने आई। जिसमें सरपंच की गाड़ी का शीशा टूट गया और कुछ लोग चोटिल हो गए। वहीं, मंगलवार को अचानक जाटव समाज के लोगों ने गांव से जिला कलक्ट्रेट के तक पैदल मार्च किया और प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। इससे मामला गर्मा गया। प्रशासन ने लोगों को समझाइश कर वापस भेज दिया। गांव में शांति बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। धौलपुर से बुलाए जाप्ते और आरएसी जवानों को यहां तैनात किया गया है। उधर, एसपी श्याम सिंह ने बताया कि गांव सैह में शांति बनी हुई है। इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है।

प्रधान के सूने मकान से चोरी, 4.50 लाख रुपए पार

बयाना पंचायत समिति प्रधान मुकेश के घर से अज्ञात जने ताला तोड़कर साढ़े चार लाख रुपए पार कर ले गए। जबकि कमरे में गद्दे के नीचे रखे 36 हजार रुपए चोरी होने से बच गए। प्रधान मुकेश कोली ने बताया कि भीमनगर स्थित सूने मकान से अज्ञात चोर मकान के ताले तोड़कर साढ़े 4 लाख रुपए को चोरी कर ले गए। कोली अपने घर से ताला लगाकर बुधवार सुबह 11 बजे पंचायत समिति कार्यालय गए। जहां से वह सांय साढ़े 5 बजे वापस घर लौटे तो उन्हें घर में ताला टूटा मिला और सामान बिखरा हुआ मिला। जिस पर उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसएचओ पूरण मीणा ने घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने बताया कि प्रधान मुकेश कोली ने घटना की पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई है पुलिस का मानना है कि चोरों ने ताले की दूसरी चाबी बनाकर ताले को खोला कर वारदात को अंजाम दिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a6pv2

Hindi News/ Bharatpur / अब दूसरे पक्ष ने लगाया प्रताडि़त करने का आरोप, गांव में पुलिस बल तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो