scriptबाइक समेत कुएं में जा गिरे ममेरे भाई, मौत | My brother fell into the well along with the bike, died | Patrika News
भरतपुर

बाइक समेत कुएं में जा गिरे ममेरे भाई, मौत

सीकरी थाना अंतर्गत मूडिया-कुरकैन मार्ग स्थित एक चौराहे के पास कुएं में गुरुवार सुबह दो जनों के शव मिलने से सनसनी फैल गई।

भरतपुरMay 12, 2022 / 12:19 pm

rohit sharma

bharatpur_accident.jpg
भरतपुर. सीकरी थाना अंतर्गत मूडिया-कुरकैन मार्ग स्थित चौराहे के पास कुएं में गुरुवार सुबह दो जनों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक आपस में ममेरे भाई बताए जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। शवों को बाद में ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। दोनों मृतक नाबालिग थे। कुएं में एक बाइक भी पड़ी मिली। अंदेशा है कि दोनों बाइक पर थे, अनियंत्रिक बाइक कुएं में जा गिरी। घटना के समय चौराहे के पास किसी के मौजूद नहीं होने से इसकी जानकारी नहीं हो पाई। मृतक में एक अलवर जिले के रामगढ़ तहसील का है।
जानकारी के अनुसार सीकरी थाने के गांव कुरकैन में गत 8 मई को एक कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने अलवर के रामगढ़ के गांव अलावडा अजय पुत्र राजेन्द्र से यहां आया हुआ था। बताया जा रहा है कि रामगढ़ निवासी किशोर व अपने रिश्तेदार मूडिया निवासी सुमित पुत्र नैमचंद्र के साथ कार्यक्रम में शामिल होकर रात में लौट गए। आशंका है कि रास्ते में चौराहे के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने कुएं में जा गिरी। जिसमें दोनों की मौत हो गई।

एसडीएम व अन्य अधिकारी पहुंचे मौके पर

घटना की सूचना पर नगर व सीकरी थाना पुलिस पहुंची और शवों को बाहर निकाला गया। घटना स्थल पर नगर एसडीएम व सीओ भी पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा परिजनों को सूचना दी है।

लापता था रामगढ़ निवासी, पुलिस में दी थी सूचना

वहीं, रामगढ़ निवासी किशोर अजय कार्यक्रम के बाद से लापता था। बताया जा रहा है कि इसको लेकर परिजनों ने 10 मई को पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। परिजनों ने उसका अपहरण करने की आशंका जताई थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Hindi News/ Bharatpur / बाइक समेत कुएं में जा गिरे ममेरे भाई, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो