script8 बच्चों की मां ने पति के साथ जाने से किया इनकार | Mother of 8 children refused to go with her husband | Patrika News
भरतपुर

8 बच्चों की मां ने पति के साथ जाने से किया इनकार

कैथवाड़ा पुलिस ने 58 वर्षीय वृद्ध प्रेमी के साथ गई एक 45 वर्षीय विवाहिता को दस्तयाब कर कामां न्यायालय में पेश किया।

भरतपुरApr 30, 2022 / 08:55 pm

rohit sharma

8 बच्चों की मां ने पति के साथ जाने से किया इनकार

8 बच्चों की मां ने पति के साथ जाने से किया इनकार

भरतपुर. कैथवाड़ा पुलिस ने 58 वर्षीय वृद्ध प्रेमी के साथ गई एक 45 वर्षीय विवाहिता को दस्तयाब कर कामां न्यायालय में पेश किया। जहां उसने स्वेच्छा से अपने प्रेमी के साथ जीवन यापन करने की बात कही है। जिस पर विवाहिता अपने प्रेमी साहुन के भाई मुनफेद के साथ चली गई। जबकि विवाहिता के आठ बच्चे हैं। वहीं जिस प्रेमी के साथ विवाहिता गई है उसके भी पहले से चार बच्चे हैं। थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि गांव नीमला निवासी फकरू पुत्र इसराइल फकीर ने 23 अप्रेल को मामला दर्ज कराया था। उसकी पत्नी सहुनी को बहला फुसलाकर गांव का ही साहुन पुत्र फिरोजा सहित उसके परिवारी जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिस पर पुलिस ने विवाहिता की तलाश करते हुए उसे कैथवाड़ा थाना क्षेत्र से ही दस्तयाब कर कामां मुंसिफ न्यायालय की मजिस्ट्रेट अंकिता बैनीवाल के समक्ष पेश किया। जहां विवाहिता ने अपने 58 वर्षीय प्रेमी साहुन के साथ जाने की इच्छा जाहिर की। विवाहिता को पुलिस के प्रेमी साहुन के भाई मुनफेद के हवाले कर दिया।

भागते समय पिकअप पलटी

कैथवाडा थाना पुलिस ने दो पिकअप गाडिय़ों में चोरीछिपे ले जा रहे गोवंश को तस्करों के चंगुल से मुक्त कराया है। पुलिस को देख भागने के दौरान एक पिकअप पलट गई। इस दौरान तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।
थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि मुखबिर से 29 अप्रेल को सूचना मिली कि गोतस्कर नांगल के कच्चे रास्ते से भुआपुर गढ़ी होते हरियाणा की ओर से दो पिकअप गाडिय़ों में गोवंश लादकर तस्कर ले जा रहे हैं। जिस पर पुलिस ने अलघानी का बास खोहरा के पास पुलिस जीप को देख कर पिकअप चालक ब्रेकर से भागने लगा। इस बीच एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे रास्ता अवरुद्ध हो गया। इस दौरान पिकअप सवार तस्कर निकल कर भाग निकले। पुलिस ने दोनों गाडिय़ों से निर्दयतापूर्ण तरके से बंधे जीवित 9 गोवंश व एक मृत गाय को मुक्त कराया। पुलिस ने जयश्री गोशाला छुड़वाया जबकि वाहनों को जब्त किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8agp23

Hindi News/ Bharatpur / 8 बच्चों की मां ने पति के साथ जाने से किया इनकार

ट्रेंडिंग वीडियो