scriptडबल शटर काट लाखों के जेवरात चोरी, तिजोरी बची | Jewelry stolen worth millions of double shutter, left safe | Patrika News
भरतपुर

डबल शटर काट लाखों के जेवरात चोरी, तिजोरी बची

बयाना कस्बे में शिवगंज मण्डी रोड स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में गुरुवार रात चार अज्ञात नकाबपोश चोरों ने दुकान की डबल शटर गैस कटर से काट दी। करीब डेढ़ घण्टे तक दुकान में रहकर करीब 10 लाख रुपए मूल्य के आभूषण चोरी कर ले गए।

भरतपुरJan 29, 2021 / 09:35 pm

rohit sharma

डबल शटर काट लाखों के जेवरात चोरी, तिजोरी बची

डबल शटर काट लाखों के जेवरात चोरी, तिजोरी बची

भरतपुर. बयाना कस्बे में शिवगंज मण्डी रोड स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में गुरुवार रात चार अज्ञात नकाबपोश चोरों ने दुकान की डबल शटर गैस कटर से काट दी। करीब डेढ़ घण्टे तक दुकान में रहकर करीब 10 लाख रुपए मूल्य के आभूषण चोरी कर ले गए। चोरों ने दुकान के अन्दर करीब लाखों रुपए के आभूषणों से भरी तिजोरी को काटने का भी प्रयास किया लेकिन विफल रहे। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में चार संदिग्ध जने वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दिए हैं। घटना गुरुवार-शुक्रवार रात दो बजे से साढ़े तीन बजे तक की है। चोर बोलेरो गाड़ी से आए थे जो उन्होंने दूर खड़ी कर रखी थी। वारदात की जानकारी शुक्रवार सुबह दुकान मालिक को पड़ोसियों ने फोन कर सूचना दी। सूचना पर सीओ अजय कुमार शर्मा और टाउन चौकी प्रभारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना किया। चोर जाते समय एक लाठी व पानी की केन छोड़ गए। जिन्हें पुलिस ने इन्हें कब्जे में लिया है। जानकारी होने पर नगरपालिका चेयरमैन विनोद कुमार भी मौके पर पहुंच गए। वहीं, व्यापारिक संगठनों के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस गश्त व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े करते हुए व्यापार महासंघ के बैनर तले आन्दोलन की घोषणा की है। व्यापारियों ने वारदात को लेकर बाजार बंद रखा और दुकान के सामने धरने पर बैठ गए। दोपहर में एएसपी राजेन्द्र वर्मा मौके पर पहुंचे और समझाइश कर शीघ्र वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दिया।

पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग


व्यापारियों ने एएसपी से हुई वार्ता के दौरान रात्रिकालीन गश्त के पुलिसकर्मी, चौकी पुलिस सहित कोतवाली के जाब्ता के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की। इसके अलावा चोरी की वारदात का शीघ्र खुलासा करे जाने की भी मांग रखी इस दौरान एएसपी ने शीघ्र चोरी का खुलासा किए जाने का भरोसा दिया। व्यापार महासंघ के अध्यक्ष विनोद सिंघल ने बताया कि दुखद घटना हुई है बाजार में चोरों का भेद खुल गया है अब व्यापारी पूरी तरह परेशान है और वारदातों के खुलासे नहीं होने से पुलिस के प्रति व्यापारियों में रोष है। वहीं, शाम को एक बैठक भी हुई।

Hindi News/ Bharatpur / डबल शटर काट लाखों के जेवरात चोरी, तिजोरी बची

ट्रेंडिंग वीडियो