scriptचुनाव में बंटने के लिए हो रही थी तैयार, संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर हथकढ़ शराब की 15 भट्टियां की नष्ट | Getting ready to be divided in the election | Patrika News
भरतपुर

चुनाव में बंटने के लिए हो रही थी तैयार, संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर हथकढ़ शराब की 15 भट्टियां की नष्ट

कुम्हेर थाना पुलिस एवं आबकारी विभाग ने यहां छापर मोहल्ला, पीली पोखर धोबी घाट पर अवैध शराब के खिलाफ संयुक्त कार्यवाही कर 15 अवैध शराब बनाने की भट्टियां, 10 हजार लीटर वॉश को नष्ट कर 70 लीटर हथकढ़ शराब व एक बाइक को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर बाल अपचारी को निरुद्ध किया है।

भरतपुरAug 19, 2021 / 12:10 am

rohit sharma

चुनाव में बंटने के लिए हो रही थी तैयार, संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर हथकढ़ शराब की 15 भट्टियां की नष्ट

चुनाव में बंटने के लिए हो रही थी तैयार, संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर हथकढ़ शराब की 15 भट्टियां की नष्ट

भरतपुर. कुम्हेर थाना पुलिस एवं आबकारी विभाग ने यहां छापर मोहल्ला, पीली पोखर धोबी घाट पर अवैध शराब के खिलाफ संयुक्त कार्यवाही कर 15 अवैध शराब बनाने की भट्टियां, 10 हजार लीटर वॉश को नष्ट कर 70 लीटर हथकढ़ शराब व एक बाइक को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। अवैध शराब पंचायत चुनाव में चोरी छिपे बांटने के लिए तैयार करना बताया जा रहा है। हालांकि, यह इलाका अवैध हथकढ़ शराब बनाने के लिए लम्बे समय से बदनाम रहा है और पुलिस और आबकारी विभाग यहां सैकड़ों दफा कार्रवाई करने के बाद इस अवैध कारोबार को बंद नहीं करवा सके हैं।
जिला आबकारी निरोधक दल ज्ञान प्रकाश मीणा के मार्गदर्शन में थाना अधिकारी हवा सिंह ने मय जाब्ता क्यूआरटी मय आबकारी दस्ते की संयुक्त कार्यवाही की। कार्रवाई में मौके पर हथकढ़ शराब की 15 भट्टियों व शराब बनाने के उपकरण एवं 10 हजार लीटर वाश को नष्ट किया गया। पुलिस ने मौके से आरोपी राम सिंह पुत्र संतोख सिंह रायसिख निवासी छापर मोहल्ला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 60 लीटर अवैध हथकढ़ शराब बरामद की है। इसी तरह एक बाल अपचारी को निरुद्ध कर उसके कब्जे से 10 लीटर अवैध हथकढ़ शराब व एक मोटरसाइकिल को जब्त कर थाने पर आबकारी के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब रहे कि इस इलाके में लम्बे अर्से से अवैध शराब का कारोबार होता जा रहा है। यहां से पूरे जिलेभर के लिए अवैध हथ$कढ़ शराब की सप्लाई होती है। साथ ही सीमावर्ती आगरा जिले के बॉर्डर इलाके तक भी सप्लाई की जाती है।

Hindi News/ Bharatpur / चुनाव में बंटने के लिए हो रही थी तैयार, संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर हथकढ़ शराब की 15 भट्टियां की नष्ट

ट्रेंडिंग वीडियो