scriptकॉल डिटेल खंगाली, 48 घंटे बाद भी नहीं लगा युवक का सुराग | Even after 48 hours, there was no clue of the young man | Patrika News
भरतपुर

कॉल डिटेल खंगाली, 48 घंटे बाद भी नहीं लगा युवक का सुराग

-लक्ष्मी नगर के युवक के लापता होने का मामला

भरतपुरJun 20, 2020 / 02:58 pm

Meghshyam Parashar

कॉल डिटेल खंगाली, 48 घंटे बाद भी नहीं लगा युवक का सुराग

कॉल डिटेल खंगाली, 48 घंटे बाद भी नहीं लगा युवक का सुराग

भरतपुर. शहर के मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित लक्ष्मी नगर के लापता युवक का 48 घंटे गुजरने के बाद भी कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। इसके साथ ही परिजनों की चिंता भी बढऩे लगी हैं। क्योंकि परिजनों ने रिश्तेदारों के अलावा करीबियों व उसके दोस्तों के यहां भी पूछताछ की है, परंतु यह तक मालूम नहीं चल पाया है कि आखिरी बार उसकी किससे बात हुई है। उल्लेखनीय है कि आकाश चौधरी पुत्र नरेंद्र कुमार जाट निवासी लक्ष्मी नगर आरएसी गेट के पास 18 जून को तड़के चार बजे घूमने के लिए निकला था, परंतु वापस नहीं लौटा। लापता युवक तीन बहनों का इकलौता भाई है। मथुरा गेट थाने के एसएचओ राजेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस की ओर से युवक की तलाश की जा रही है। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल व लोकेशन भी ट्रेस कराई जा रही है। ताकि उसका कुछ भी पता लगाया जा सके।
मां बोली…बेटा अब लौट आओ, हमें तुम्हारी जरुरत है

युवक के लापता होने के बाद से ही परिजन घर में ही ठाकुरजी के सामने बैठकर उसके सकुशल लौटने की प्रार्थना कर रहे हैं। मां रेखा बार-बार सिर्फ इतना कह रही है कि बेटा अब लौट आओ, हमें तुम्हारी बहुत जरुरत है। लापता युवक इकलौता बेटा व तीन बहनों का इकलौता भाई होने के कारण पूरे परिवार का लाड़ला है। बताते हैं कि पिछले दो दिन से परिजनों ने कुछ खाया तक नहीं है।
मां-बाप के नहीं थम रहे आंसू, तीन बहनों का इकलौता भाई

आकाश का सुराग नहीं लगने के कारण उसके परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। सभी परिजन सुबह से देर रात तक ठाकुरजी के सामने बैठकर उसके सलामत घर लौटने के लिए प्रार्थना करते रहे। मां रेखा ने बताया कि इकलौता वो ही तो है हमारे पास। बताते हैं कि आकाश तीन बहनों का इकलौता भाई है। इधर, मथुरा गेट थाने के प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि युवक का पता लगाने के लिए कैमरे भी खंगाले गए हैं। जल्द ही युवक को पता चल जाएगा।

Hindi News/ Bharatpur / कॉल डिटेल खंगाली, 48 घंटे बाद भी नहीं लगा युवक का सुराग

ट्रेंडिंग वीडियो