scriptपापा की डांट से नाराज होकर घर से निकला युवक, देर रात तक नहीं लगा सुराग | Did not find clue till late night | Patrika News
भरतपुर

पापा की डांट से नाराज होकर घर से निकला युवक, देर रात तक नहीं लगा सुराग

-शहर के लक्ष्मी नगर का मामला, एनडीए में हो चुका है युवक का चयन, दौड़ लगाने के बहाने घर से निकला

भरतपुरJun 19, 2020 / 03:42 pm

Meghshyam Parashar

पापा की डांट से नाराज होकर घर से निकला युवक, देर रात तक नहीं लगा सुराग

पापा की डांट से नाराज होकर घर से निकला युवक, देर रात तक नहीं लगा सुराग

भरतपुर. पिता के डांट लगाने से नाराज युवक गुरुवार तड़के साढ़े चार बजे घर से दौड़ लगाने के बहाने निकल गया। जब सुबह सात बजे तक भी युवक घर नहीं आया तो परिजन भी सकते में आ गए। काफी तलाश करने के बाद भी उसका सुराग नहीं लग पाया तो मथुरा गेट थाने में शिकायत की गई। युवक का एनडीए में चयन हो चुका है, वह प्रतिदिन दौड़ लगाने जाता था। पढ़ाई में भी बहुत होशियार था। जानकारी के अनुसार आकाश चौधरी पुत्र नरेंद्र कुमार जाट निवासी लक्ष्मी नगर आरएसी गेट के पास तड़के चार बजे घूमने के लिए निकला था, परंतु वापस नहीं लौटा। परिजनों ने जानकार व रिश्तेदारों से जानकारी की तो वहां भी कोई पता नहीं चल सका। परिजनों ने बताया कि परिवार में ऐसी कोई बात भी नहीं हुई थी। रात को सभी परिजन घर पर ही बैठकर बात कर रहे थे कि किसी बात को लेकर पिता ने उसे थोड़ा सा डांट दिया था। ऐसे में शक है कि शायद इसी बात से नाराज होकर वह घर से निकल गया है।
मां-बाप के नहीं थम रहे आंसू, तीन बहनों का इकलौता भाई

आकाश का सुराग नहीं लगने के कारण उसके परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। सभी परिजन सुबह से देर रात तक ठाकुरजी के सामने बैठकर उसके सलामत घर लौटने के लिए प्रार्थना करते रहे। मां रेखा ने बताया कि इकलौता वो ही तो है हमारे पास। बताते हैं कि आकाश तीन बहनों का इकलौता भाई है। इधर, मथुरा गेट थाने के प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि युवक का पता लगाने के लिए कैमरे भी खंगाले गए हैं। जल्द ही युवक को पता चल जाएगा।
लॉकडाउन के दौरान का बिजली बिल माफ करे सरकार
-जिला व्यापार महासंघ ने बैठक में रखी मांग
भरतपुर. जिला व्यापार महासंघ की बैठक जिलाध्यक्ष संजीव गुप्ता की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई। बैठक में देश की पेट्रोलियम कंपनियों की ओर से पिछले 12 दिनों से डीजल पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि करने के लिए इन कंपनियों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए महासंघ की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि आजाद भारत में इस तरह पहली बार हुआ है कि प्रतिदिन कीमतों में वृद्धि की जा रही है यदि दरें बढ़ानी है तो एक साथ ही क्यों नहीं वृद्धि कर दी जाती है। शहर अध्यक्ष भगवानदास बंसल ने राजस्थान सरकार और बीईएसएल कंपनी से लॉक डाउन पीरियड का बिजली के बिलों का भुगतान माफ करने की मांग की। बैठक में नरेंद्र गोयल, दामोदरलाल गर्ग, मोहनलाल मितल, अनिल लोहिया, अतुल मितल, सीए चंदा पंडा, पार्षद प्रदीप शर्मा, संजय शुक्ला, अशोक शर्मा, विनोद खंडेलवाल, राजीव शर्मा, शुभनेश गुप्ता आदि मौजूद थे। संचालन इशांत सिंघल ने किया।

Hindi News/ Bharatpur / पापा की डांट से नाराज होकर घर से निकला युवक, देर रात तक नहीं लगा सुराग

ट्रेंडिंग वीडियो