scriptखेत जोतने को लेकर विवाद, फायरिंग में दो जने घायल | Controversy over plowing field, two injured in firing | Patrika News
भरतपुर

खेत जोतने को लेकर विवाद, फायरिंग में दो जने घायल

गढ़ीबाजना थाना क्षेत्र के गांव खेरीडांग में जमीन को जोतने गए कुवरसिंह पक्ष से नाराज होकर दूसरे पक्ष ने बुधवार शाम को फायरिंग कर दी।

भरतपुरAug 26, 2020 / 09:15 pm

rohit sharma

खेत जोतने को लेकर विवाद, फायरिंग में दो जने घायल

खेत जोतने को लेकर विवाद, फायरिंग में दो जने घायल

भरतपुर. गढ़ीबाजना थाना क्षेत्र के गांव खेरीडांग में जमीन को जोतने गए कुवरसिंह पक्ष से नाराज होकर दूसरे पक्ष ने बुधवार शाम को फायरिंग कर दी। वारदात में कुवरसिंह पक्ष के दो जने घायल हो गए। घायलों को बयाना के अस्पताल भर्ती कराया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

घायलों के परिजनों ने बताया कि वह दोपहर बाद अपने खेत को जोतने गए थे। खेत के पास बने आरोपियों के घर से लज्जाराम, केदार, राजेश, लेखराज, रामकुमार, लखन, देशराज, जीतेन्द्र आदि हाथों में बंदूक, पचफेरा आदि आधा दर्जन हथियार लेकर लेकर आए और आते ही फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग में सियाराम पुत्र रामसिंह गुर्जर निवासी टमकोली थाना मासलपुर व देवीसिंह पुत्र चरनसिंह गुर्जर निवासी खेरीडांग घायल हो गए। घायलों को बयाना के अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार घायलों में सियाराम को पेट तथा देवीसिंह के पैरों में छर्रे लगे हैं। इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रैफर कर दिया। इस घटना को लेकर गांव में दहशत है। उधर, थाना प्रभारी महावीरसिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया है कि खेत जोतने को लेकर दोनों पक्षों के बीच फायरिंग की घटना हुई है। बताया है कि रामकुमार के पक्ष ने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग की थी। इससे दो जने घायल हो गए। घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए।

Hindi News/ Bharatpur / खेत जोतने को लेकर विवाद, फायरिंग में दो जने घायल

ट्रेंडिंग वीडियो