scriptनलकूप पर पानी भरने को लेकर विवाद, फायरिंग में एक की मौत | Controversy over filling water on tube well, one killed in firing | Patrika News
भरतपुर

नलकूप पर पानी भरने को लेकर विवाद, फायरिंग में एक की मौत

खोह थाना क्षेत्र के गांव जटेरी में मंदिर पर लगे नलकूप से पानी भरने को लेकर रविवार को हुए विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हो गया।

भरतपुरMay 01, 2022 / 09:04 pm

rohit sharma

नलकूप पर पानी भरने को लेकर विवाद, फायरिंग में एक की मौत

नलकूप पर पानी भरने को लेकर विवाद, फायरिंग में एक की मौत

भरतपुर. खोह थाना क्षेत्र के गांव जटेरी में मंदिर पर लगे नलकूप से पानी भरने को लेकर रविवार को हुए विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान फायरिंग होने से एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि मृतक के परिवार के ही दो महिला सहित सात जने घायल हो गए। जिनमे से गंभीर रुप से घायल 5 जनों को प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल रैफर किया है। वहीं, घटना के बाद से आरोपी पक्ष फरार है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। उधर, पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करा शव किया परिजनों को सौंप दिया। खोह थाना प्रभारी धारा सिंह ने बताया कि गांव जटेरी में गांव के मंदिर पर लगे नलकूप से पानी भरने के दौरान मंदिर पर रह रहे साधु ने छत्रपाल गुर्जर पक्ष की सह पर हरभान गुर्जर पक्ष की महिलाओं को रोका। जिस पर कहासुनी हो गई। इस मामले को लेकर रविवार सुबह गांव जटेरी में पंचायत भी हुई। लेकिन दोनों पक्षों में सहमति नहीं बनी। इसके बाद गांव के पहाड़ के पास दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया आरोप है कि झगड़े के दौरान छत्रपाल गुर्जर पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। जिसमें सीने में गोली लगने से हरवान (40) पुत्र रोशन गुर्जर निवासी जटेरी की मौके पर मौत हो गई। जबकि मृतक पक्ष के बृजेन्द्र, कुंवर और रामहंस पुत्र रोशन गुर्जर, योगेंद्र, सतवीर पुत्र बृजेन्द्र गुर्जर, धीरे पत्नी बृजेन्द्र, सुनीता पत्नी कुंवर गुर्जर निवाासी जटेरी थाना खोह गंभीर रूप से घायल हो गए। झगड़े की सूचना पर एएसपी रघुवीर सिंह कविया और सीओ आशीष प्रजापत एवं खोह थाना प्रभारी मय जाब्ते मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए डीग अस्तपाल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल बृजेन्द्र, सतवीर, कुवर, धीरी और रामहंस गुर्जर को इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल रैफर कर दिया। उधर, पुलिस ने मृतक हरवान का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ahagn

Hindi News/ Bharatpur / नलकूप पर पानी भरने को लेकर विवाद, फायरिंग में एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो