scriptकिसान की हत्या मामले में प्रेमी युवक को गिरफ्तार, पे्रमिका जेल में | Boyfriend arrested in farmer's murder case, girlfriend in jail | Patrika News
भरतपुर

किसान की हत्या मामले में प्रेमी युवक को गिरफ्तार, पे्रमिका जेल में

रुदावल थाना क्षेत्र के गांव वरौदा में दस दिन पूर्व हुए एक किसान की हत्या के मामले में गिरफ्तार महिला आरोपी के सहयोगी प्रेमी युवक को पुलिस ने रविवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया।

भरतपुरNov 29, 2021 / 10:03 pm

rohit sharma

किसान की हत्या मामले में प्रेमी युवक को गिरफ्तार, पे्रमिका जेल में

किसान की हत्या मामले में प्रेमी युवक को गिरफ्तार, पे्रमिका जेल में

भरतपुर. रुदावल थाना क्षेत्र के गांव वरौदा में दस दिन पूर्व हुए एक किसान की हत्या के मामले में गिरफ्तार महिला आरोपी के सहयोगी प्रेमी युवक को पुलिस ने रविवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। हत्या का षड्यंत्र रचने वाली महिला को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि गांव वरौदा निवासी मलखानसिंह गुुर्जर का शव १८ नवम्बर की रात खेतों के कच्चे रास्ते में खून से सना मिला था। मृतक के शव को बाद में पेड़ से बांधकर भाग निकले थे। जिस पर पुलिस ने अनुसंधान करते हुए मृतक के सम्बंध गांव बाबरी निवासी एक महिला से होने पर पूछताछ की। जिस पर महिला ने मलखानसिंह की हत्या करना कबूल किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला पूजा को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो इस हत्याकांड में गांव के ही देवीसिंह पुत्र शिवदयाल गुर्जर के शामिल होने पर पुलिस ने आरोपी देवीसिंह को रविवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को मेडिकल कराया है। हत्याकाण्ड का खुलासा होने पर आरोपी युवक भाग निकला था।
एक ही परिवार के दो पक्षों में मारपीट, तीन घायल

बयाना क्षेत्र के गांव फरसो में एक ही परिवार के दो पक्षों में सोमवार को आपसी विवाद के चलते मारपीट हो गई। जिसमें महिला सहित तीन जने घायल हो गए। जिनमें से एक बालक को अस्पताल में भर्ती कराया है। गांव फरसो निवासी धर्मेन्द्र जाटव पुत्र रामखिलाड़ी ने बताया कि उसके भाई सीताराम व प्यारसिंह व प्रदीप, विशाल ने उसके साथ घर पर खाना खाते समय लाठी डंडों से मारपीट कर दी। बीच-बचाव करने आऐ उसके भतीजे विकास सहित अन्य के साथ मारपीट कर दी।

Hindi News/ Bharatpur / किसान की हत्या मामले में प्रेमी युवक को गिरफ्तार, पे्रमिका जेल में

ट्रेंडिंग वीडियो