scriptभाजपा कार्यकर्ता की गुंडागर्दी… मकान का गेट तोड़ा, पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश | -सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Patrika News
भरतपुर

भाजपा कार्यकर्ता की गुंडागर्दी… मकान का गेट तोड़ा, पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

-सिगरेट नहीं देने पर दुकानदार की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भरतपुरOct 01, 2024 / 07:09 pm

Meghshyam Parashar

भरतपुर में देर रात भाजपा कार्यकर्ता और उसके साथियों ने एक सरस बूथ संचालक के साथ मारपीट कर दी। सरस बूथ मालिक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस की गाडिय़ों ने स्कॉर्पियो गाड़ी का पीछा किया तो भाजपा कार्यकर्ता ने अपनी स्कॉर्पियो एक मकान में घुसा दी। इसके बाद पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।
सतीश कुमार शर्मा ने बताया कि हमारा केवलादेव घना पक्षी विहार के पास सरस बूथ है। रात करीब 10 बजकर 30 मिनट पर हमारे बूथ पर एक स्कॉर्पियो आई। इसके आगे कोई नंबर नहीं था। स्कॉर्पियो में 4 बदमाश सवार थे। उसमें धम्मू नाम का युवक मेरे पास आया और मुझे गालियां देते हुए मेरा मोबाइल छीना और मेरे से सिगरेट मांगने लगा। तब मैंने उससे कहा यह सरस का बूथ है मैं सिगरेट नहीं बेचता। तब वह मेरे बूथ की तलाशी लेने लगे। उन्होंने मेरे बूथ का सारा सामान फैला दिया। फिर वह कहने लगे कहीं से भी हमें सिगरेट लाकर दे। इतने में स्कॉर्पियो से एक और युवक उतर आया। उसके हाथ में कट्टा था। उन्होंने मेरे गल्ले में हाथ डाला और 8 हजार 700 रुपए निकाल लिए। इसके बाद उन्होंने मेरे साथ लात, घूसों और डंडों से मारपीट की, फिर वह धमकी देने लगे कि हम आज के बाद कभी भी तेरे से सामान लेंगे तो हम पैसे नहीं देंगे।
तभी मैंने घटना की सूचना पुलिस को दी। तुरंत सारस चौकी से पुलिसकर्मी मेरे बूथ पर आए। स्कॉर्पियो में सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर भी गाड़ी चढाने की कोशिश की। इसके बाद और भी पुलिस की गाडिय़ां आ गई। तब बदमाश स्कॉर्पियो में बैठकर भाग गए। पुलिस की गाडिय़ों ने उनका पीछा किया। बदमाशों ने स्कॉर्पियो जवाहर नगर कॉलोनी में घुसा दी। इस दौरान बदमाशों ने एक व्यक्ति का मकान भी तोड़ दिया। मैंने बदमाशों के खिलाफ एफआइआर मथुरा गेट थाने में दे दी है। एडवोकेट नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रात 10 बजकर 30 मिनट एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई और उसने हमारे घर के गेट में जोरदार टक्कर मारी। स्कॉर्पियो गाड़ी का पुलिस की जीप पीछा कर रहीं थी। टक्कर की आवाज इतनी तेज की ऐसा लगा कोई धमाका हुआ है। इसके बाद हम लोग अपने घरों से बाहर आ गए। घटना की एफआइआर हमने मथुरा गेट थाने में दी है।
एसएचओ बोले: सिर्फ सिगरेट के लिए कर दिया झगड़ा
मथुरा गेट थाना अधिकारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि केवलादेव घना पक्षी विहार के पास एक दुकानदार है। राजवेंद्र उर्फ धम्मू और शुभम अजान ने दुकानदार से सिगरेट मांगी। दुकानदार के पास सिगरेट नहीं थी। तब उन्होंने दुकानदार के साथ मारपीट की। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो यह वहां से भाग गए। शराब के नशे में होने के कारण उन्होंने एक मकान में टक्कर मार दी। वहां से उन्हें पुलिस पकड़ लाई। भाजपा कार्यकर्ता यूथ बीजेपी में जिला उपाध्यक्ष और महामंत्री रह चुका है। बताते हैं कि पूर्व भाजयुमो में जिला अध्यक्ष रहे मोहन रारह के कार्यकाल में राजवेंद्र उर्फ धम्मू निवासी महुआ सिनपिनी हाल निवासी एसपी ऑफिस के पीछे भाजपा यूथ मोर्चा में जिला उपाध्यक्ष और जिला महामंत्री रह चुके हैं। हाल ही में उनके पास कोई पद नहीं है। वह सिर्फ एक बीजेपी कार्यकर्ता हैं।

Hindi News / Bharatpur / भाजपा कार्यकर्ता की गुंडागर्दी… मकान का गेट तोड़ा, पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

ट्रेंडिंग वीडियो