scriptमिसेज राजस्थान कांटेस्ट में भरतपुर की अभिलाषा बनी विजेता | Bharatpur's ambition became the winner in Mrs. Rajasthan contest | Patrika News
भरतपुर

मिसेज राजस्थान कांटेस्ट में भरतपुर की अभिलाषा बनी विजेता

जयपुर में गत दिनों आयोजित हुई मिसेज राजस्थान कांटेस्ट में भरतपुर निवासी अभिलाषा सिंह पत्नी कुलदीप चौधरी ने पर्सनालिटी से नवाजा गया।

भरतपुरAug 28, 2021 / 01:20 am

rohit sharma

मिसेज राजस्थान कांटेस्ट में भरतपुर की अभिलाषा बनी विजेता

मिसेज राजस्थान कांटेस्ट में भरतपुर की अभिलाषा बनी विजेता

भरतपुर. जयपुर में गत दिनों आयोजित हुई मिसेज राजस्थान कांटेस्ट में भरतपुर निवासी अभिलाषा सिंह पत्नी कुलदीप चौधरी ने पर्सनालिटी से नवाजा गया। यह प्रतियोगिता 14 से 20 अगस्त तक हुई। इसमें प्रदेशभर से 800 प्रतियोगियों ने भाग लिया जिसमें ग्रांड फिनाले में 20 पहुंची। प्रतियोगिता ऑन लाइन हुई थी। कांटेस्ट में आयोजक योगेश मिश्रा व निमीषा मिश्रा ने उन्हें क्राउन व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। यहां भरतपुर पहुंचने पर विजेता अभिलाषा का यहां कृष्णा नगर कॉलोनी स्थित मोनालिसा सैलून पर हेयर स्टाइलिस्ट सीमा सोलंकी व मेकअप आर्टिस्ट संदीप सिंह ने बुके भेंट कर उनका अभिनंदन किया। विजेता अभिलाषा ने बताया कि इस फील्ड में उनका मार्गदर्शन और उत्साह बढ़ाने का पूरा श्रेय मेकअप आर्टिस्ट संदीप सिंह को दिया। अभिलाषा ने बताया कि आगरा में गत वर्ष हुए मल्लिका ए ताज में भी विनर रही थी। उन्होंने बताया कि भरतपुर में साल 2019 में हुई सेमिनार में उन्हें चुना गया था। उन्होंने अभिभावकों को युवती व महिलाओं को उनकी मनचाही फील्ड में बढ़ाने में मदद करनी चाहिए। इसमें उनके पति कुलदीप ने काफी सहयोग किया।
कानून व्यवस्था को लेकर एडीजी ने आईजी व एसपी से की चर्चा

भरतपुर. एडीजी (लॉ एण्ड ऑर्डर) सौरभ श्रीवास्तव शुक्रवार को भरतपुर पहुंचे और पंचायत व जिला परिषद चुनाव में कानून व्यवस्था को लेकर रेंज आईजी प्रसन्न कुमार व पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार विश्नोई के साथ चर्चा की। साथ ही रेंज की कानून व्यवस्था को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।
एडीजी श्रीवास्तव ने पहले आईजी कार्यालय पहुंचे में रेंज आईजी कुमार के साथ रेंज की कानून व्यवस्था की जानकारी ली और समीक्षा की। इसके बाद वह अन्वेषण भवन पहुंचे और यहां पर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता व एसपी विश्नोई से मुलाकात की। एडीजी ने चुनाव के लिए मुहैया कराए गए पुलिस जाब्ते और किस इलाके में तैनाती के बारे में एसपी विश्नोई से विस्तृत जानकारी ली। एडीजी ने आगामी दो चरणों में होने वाले चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश पुलिस अधिकािरयों को दिए। दौसा में बैठक करने के बाद भरतपुर पहुंचे थे।

Hindi News/ Bharatpur / मिसेज राजस्थान कांटेस्ट में भरतपुर की अभिलाषा बनी विजेता

ट्रेंडिंग वीडियो