scriptभरतपुर आईजी राहुल प्रकाश ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘हथौड़ा रुकना नहीं चाहिए’ | Patrika News
भरतपुर

भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘हथौड़ा रुकना नहीं चाहिए’

IPS Rahul Prakash : भरतपुर जिले में साइबर ठगी के अपराधियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस के बुलडोजर के डर से साइबर अपराधी खुद ही अवैध निर्माण को तोड़ रहे है। वहीं भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘हथौड़ा रुकना नहीं चाहिए’।

भरतपुरJul 23, 2024 / 05:00 pm

Kamlesh Sharma

IPS Rahul Prakash : भरतपुर। भरतपुर जिले में साइबर ठगी के अपराधियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस के बुलडोजर के डर से साइबर अपराधी खुद ही अवैध निर्माण को तोड़ रहे है। वहीं भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘हथौड़ा रुकना नहीं चाहिए’।
दरअसल, आईजी राहुल प्रकाश के नेतृत्व में ऑपरेशन एंटी वायरस अभियान चल रहा है। इसके तहत पुलिस लगातार साइबर ठगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। ठगों को जेल की सलाखों के पीछे डाला जा रहा है। ठगों की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर एक्शन लिया जा रहा है।

‘सौ सुनार की एक लुहार की…हथौड़ा रुकना नहीं चाहिए’

भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पत्रिका की खबर को शेयर कर लिखा- कहते हैं, सौ सुनार की एक लुहार की। मेरे पुलिस टीम के साथियों, आप के लगातार और ईमानदार प्रयासों से ही ये संभव हो पाया है। हथौड़ा रुकना नहीं चाहिए।

नोटिस मिला तो खुद ही मकान तोड़ने में लगे ठग के परिजन

भरतपुर जिले के खोह थाना क्षेत्र के गांव रुंध खोह ऑपरेशन एंटी वायरस के तहत साइबर ठग की ओर से वन विभाग की भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए मकान पर वन विभाग की ओर से नोटिस जारी होने के बाद अपने मकान के बुलडोजर से जमींदोज होने के डर से खुद ही अपने मकान को तुड़वाना शुरु कर दिया। मकान को छत से तोड़ने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

सावधानः मेवाती ठगी की गैंग टीम में ट्रेंड महिलाएं शामिल, हजारों फर्जी सिम बेच डालीं, जामताड़ा में मिली ट्रेनिंग

साइबर ठग वारिस खोह थाने का इनामी बदमाश रहा है। जो अभी न्यायिक अभिरक्षा में जेल में बंद है। वारिस के खिलाफ खोह थाने में साइबर ठगी का मामला दर्ज है। उसने वन विभाग की जमीन पर अवैध रुप से कब्जा कर मकान बनाया गया है। जिसे वन विभाग ने नोटिस जारी कर तोड़ने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश की साइबर अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के कारण साइबर अपराधियों में खलबली मची हुई है।

Hindi News/ Bharatpur / भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘हथौड़ा रुकना नहीं चाहिए’

ट्रेंडिंग वीडियो