scriptमतदाताओं को लुभाने का प्रयास, कार में लेकर पहुंचे शराब बांटने | Attempt to woo voters, distributing liquor arrived in the car | Patrika News
भरतपुर

मतदाताओं को लुभाने का प्रयास, कार में लेकर पहुंचे शराब बांटने

पंचायतीराज चुनाव में उम्मीदवार अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर तरीके से वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहा है। ऐसी ही एक घटना नदबई उपखंड क्षेत्र के गांव खेड़ी देवी सिंह में सोमवार देर रात हुई।

भरतपुरAug 31, 2021 / 11:02 pm

rohit sharma

मतदाताओं को लुभाने का प्रयास, कार में लेकर पहुंचे शराब बांटने

मतदाताओं को लुभाने का प्रयास, कार में लेकर पहुंचे शराब बांटने

भरतपुर. पंचायतीराज चुनाव में उम्मीदवार अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर तरीके से वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहा है। ऐसी ही एक घटना नदबई उपखंड क्षेत्र के गांव खेड़ी देवी सिंह में सोमवार देर रात हुई। जिसमें ग्रामीणों द्वारा चुनाव में शराब बांटने की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने 90 पव्वे देशी शराब सहित गुजरात नंबर की गाड़ी को जब्त किया है। दूसरे पक्ष के लोगों के पहुंचने ने कार सवार ने शराब फेंकना शुरू कर दिया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर दिया। जबकि चालक भाग गया। एएसआई राकेश कुमार ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पंचायती राज चुनाव में शराब बांटने की ग्रामीणों के द्वारा की गई शिकायत के बाद सोमवार देर रात पुलिस ने मौके पर पहुंची और गाड़ी में रखी हुई 90 पव्वा शराब को गाड़ी सहित जब्त किया है। ।लेकिन चालक मौके से फरार हो गया।

मतदाता 78 उम्मीदवारों में से आज चुनेंगे अपना जनप्रतिनिधि

उच्चैन. नवसृजित उच्चैन पंचायत समिति में पहली बार बुधवार को होने जा रहे पंचायती राज के सदस्य चुनावों के लिए तृतीय चरण के मंगलवार को चुनाव प्रचार का शोक थम गया। बुधवार को पंचायत समिति सदस्य के लिए 19 मतदान केन्द्रों पर 85 बूथ बनाए गए है। मतदान कराने के लिए मंगलवार को शाम चार बजे तक पोलिंग पार्टी मतदान केन्द्रों पर पहुंच गई।
निर्वाचन अधिकारी अखिलेश पिपल ने बताया कि शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए पूर्ण तैयारियां कर ली गई है उच्चैन पंचायत समिति के 15 वार्डो में से वार्ड संख्या 13 में निर्विरोध निर्वाचन होने के कारण बुधवार को केवल 14 वार्डों के लिए चुनाव होगा 14 वार्डो में पंचायत समिति सदस्य के चुनाव में 12 कांगेस, 9 भाजपा, 9 बसपा के एवं 48 निर्दलीय उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला कुल 60 हजार 30 मतदाता करेंगे। जिसके लिए बुधवार को सुबह 7.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक मतदान होगा। जहां 78 उम्मीदवारों का भाग्य वोटिंग मशीनों में बंद हो जाएगा। जहां 4 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर मतगणना के दिन खोला जाएगा।

Hindi News/ Bharatpur / मतदाताओं को लुभाने का प्रयास, कार में लेकर पहुंचे शराब बांटने

ट्रेंडिंग वीडियो