scriptघर के बाहर सो रहे दादी-पोते पर हमला, बदमाश ले गए कुंडल खींचकर | Attack on grandparents sleeping outside the house | Patrika News
भरतपुर

घर के बाहर सो रहे दादी-पोते पर हमला, बदमाश ले गए कुंडल खींचकर

बयाना कस्बे में भीमनगर इलाके में गुरुवार रात घर के बाहर सो रहे दादी-पोता से मारपीट कर बदमाश वृद्धा के कानों से सोने के कुंडल खींचने के साथ ही एक मोबाइल छीनकर भाग गए।

भरतपुरMar 26, 2021 / 09:05 pm

rohit sharma

घर के बाहर सो रहे दादी-पोते पर हमला, बदमाश ले गए कुंडल खींचकर

घर के बाहर सो रहे दादी-पोते पर हमला, बदमाश ले गए कुंडल खींचकर

भरतपुर. बयाना कस्बे में भीमनगर इलाके में गुरुवार रात घर के बाहर सो रहे दादी-पोता से मारपीट कर बदमाश वृद्धा के कानों से सोने के कुंडल खींचने के साथ ही एक मोबाइल छीनकर भाग गए। वारदात रात करीब 2 बजे की है। विरोध करने पर बदमाशों ने पोते के सिर पर धारदार हथियार की चोट मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान पुलिस गश्त की गाड़ी की आवाज सुन कर आरोपी भाग गए। दादी-पोते के शोर करने पर घर के अंदर सो रहे परिजन बाहर आए। जिस पर दोनों को बयाना अस्पताल ले गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जानकारी ली।
कस्बे के भरतपुर रोड पर जीएसएस के सामने विशंभर धाकड़ का मकान है। रात में रोजाना की तरह विशम्भर की मां 80 वर्षीय शारदा देवी पत्नी भूरी सिंह व पुत्र 12 वर्षीय रोहित रोजाना की तरह घर के बाहर बने टीन शेड में अलग-अलग चारपाई पर सो रहे थे। करीब 2.30 बजे दो अज्ञात जने और चादर हटाकर मारपीट करना शुरू कर दी। बदमाशों ने शारदा देवी के कानों में पहने हुए सोने के कुंडलों को खींच लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे दादी-पोता दोनों घायल हो गए। शोर सुनकर परिजन घर के बाहर आए और खून से लथपथ दादी-पोते को देखकर सन्न रह गए। इसी दौरान पुलिस का गश्ती वाहन गुजरा। जिसे परिजनों ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद थाना पुलिस भी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ओर जानकारी ली। परिजनों ने घायल दादी पोते को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दादी शारदा को छुट्टी दे दी गई। वहीं पोते रोहित के सिर में गंभीर चोट होने पर उसे रैफर कर दिया। घटना को लेकर भीमनगर निवासी आकाश पुत्र दिनेश ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ उसकी दादी व ताऊ के लड़के पर हमला कर लूटपाट करने का मामला दर्ज कराया है।

Hindi News/ Bharatpur / घर के बाहर सो रहे दादी-पोते पर हमला, बदमाश ले गए कुंडल खींचकर

ट्रेंडिंग वीडियो