scriptबदमाश बोला… अंकल शादी में खर्चा कुछ ज्यादा कर दिया, पीछे से दूसरा तीन लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार | Another escaped from behind with a bag full of three lakh rupees | Patrika News
भरतपुर

बदमाश बोला… अंकल शादी में खर्चा कुछ ज्यादा कर दिया, पीछे से दूसरा तीन लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार

-एक ने बातों में उलझाया और दूसरे ने पार किया बैग, शहर के सारस चौराहे के पास एक मैरिज होम की घटना

भरतपुरMay 11, 2022 / 09:43 pm

Meghshyam Parashar

बदमाश बोला... अंकल शादी में खर्चा कुछ ज्यादा कर दिया, पीछे से दूसरा तीन लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार

बदमाश बोला… अंकल शादी में खर्चा कुछ ज्यादा कर दिया, पीछे से दूसरा तीन लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार

भरतपुर. शहर के सारस चौराहा स्थित एक मैरिज होम में दो बदमाश दुल्हन के पिता को बातों में उलझा कर करीब तीन लाख रुपए की नकदी व आभूषणों से भरा बैग पार कर ले गए। हालांकि सीसीटीवी कैमरे में दोनों बदमाशों की फुटेज आ गई है। परंतु फुटेज साफ नहीं होने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो पा रही है। घटना का मुकदमा मथुरा गेट थाने में दर्ज कराया गया है।
पुलिस के अनुसार बच्चू सिंह पुत्र बाबू सिंह जाट निवासी चौमा शाहपुर तहसील किरावली थाना फतेहपुर सीकरी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि 10 मई को उसकी पुत्री गौरा कुमारी की शादी गौरव पुत्र ओमप्रकाश जाट निवासी इकराम नगर जैंगारा तहसील किरावली आगरा के साथ मेहताब वाटिका में हो रही थी। शादी में इतना व्यस्त था कि रुपए व सामान के दो बैग मित्र फत्ते सिंह पुत्र फौंदी सिंह निवासी अभोर्रा तहसील कुम्हेर के लिए संभला रखे थे। रात करीब नौ बजे फत्ते ने बैग हाथों में टांग रखे थे। अचानक पीछे से अनजान व्यक्ति ने फत्ते के पीठ पर सब्जी फैला दी। इस पर फत्ते बाथरूम में दोनों बैग टांगकर कुर्ता उतारकर साफ कर रहा था कि पीछे से एक व्यक्ति ने आकर कहा कि तुम्हारे पैसे जूतों में रखे हुए हैं। बदमाश ने बातों में उलझाया और दूसरा बदमाश दोनों बैगों को लेकर फरार हो गया। एक बैग में सोने के कानों सुई धागे, नाक की बाली कीमत करीब 26 हजार रुपए, 20 हजार रुपए नकद, दूसरे बैग में मैरिज होम, हलवाई आदि को देने के लिए दो लाख 40 हजार रुपए रखे हुए थे। घटना के बारे में सभी को जानकारी दी। इसके बाद बदमाशों की मैरिज होम में काफी तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका। सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की फुटेज कैद हुई हैं।
शहर में सक्रिय है ऐसा गिरोह

शहर में पिछले काफी समय से मैरिज होमों में चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय चला आ रहा है। यह गिरोह शादियों के सीजन में ही इस तरह की वारदातों को अंजाम देता है। चूंकि इस गिरोह की ओर से पिछले दो साल के अंदर दर्जनों वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। खास बात यह है कि इस तरह की वारदातें हाईवे स्थित मैरिज होम व होटलों में ही अधिक होती है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aq2t7
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aq2sy

Hindi News/ Bharatpur / बदमाश बोला… अंकल शादी में खर्चा कुछ ज्यादा कर दिया, पीछे से दूसरा तीन लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार

ट्रेंडिंग वीडियो