scriptमुख्य आरोपी और पत्नी के बाद अब पुत्र गिरफ्तार, हथियार भी बरामद | After the main accused and wife, now the son is arrested, weapons also | Patrika News
भरतपुर

मुख्य आरोपी और पत्नी के बाद अब पुत्र गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

डीग पुलिस ने गांव इकलहरा में डीग कोतवाली थाना प्रभारी राजेश पाठक व कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह पर फायरिंग मामले में बुधवार को मुख्य आरोपी के पुत्र अमित ठाकुर को मथुरा जिले से गिरफ्तार किया है।

भरतपुरMay 11, 2022 / 11:02 pm

rohit sharma

मुख्य आरोपी और पत्नी के बाद अब पुत्र गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

मुख्य आरोपी और पत्नी के बाद अब पुत्र गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

भरतपुर. डीग पुलिस ने गांव इकलहरा में डीग कोतवाली थाना प्रभारी राजेश पाठक व कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह पर फायरिंग मामले में बुधवार को मुख्य आरोपी के पुत्र अमित ठाकुर को मथुरा जिले से गिरफ्तार किया है। अभी तक प्रकरण में दो महिला समेत पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इसमें मुख्य आरोपी की पत्नी की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने अब पुत्र को भी धरदबोचा।
सीओ आशीष प्रजापत ने बताया कि प्रकरण में फरार पांचवा आरोपी अमित ठाकुर निवासी इकलहरा को मथुरा जिले के थाना छाता के गांव अकबरपुर में कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने बुधवार को पूर्व में गिरफ्तार आरोपी चेतराम शर्मा से मिली सूचना पर उसके गांव सुनहरा थाना कामां स्थित उसके घर से पुलिस पर फायरिंग करने में उसके द्वारा उपयोग में लाया गया एक अवैध कट्टा 315 बोर बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी अमित पुलिस पार्टी पर हमले के मुख्य आरोपी सुनहरी ठाकुर का पुत्र है। जो कि हमले के बाद समीपवर्ती उत्तर प्रदेश सीमा में भाग गया था। पुलिस मामले में अभी तक मुख्य आरोपी सुनहरी ठाकुर, चेतराम शर्मा, गुड्डी पत्नी सुनहरी, रीना पत्नी वीरेंद्र सिंह ठाकुर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

तनावपूर्ण शांति, शांतिभंग में चार गिरफ्तार

पहाड़ी क्षेत्र के गांव धीमरी में कृषि भूमि को लेकर दो पक्षों के बीच हुई लाठी-भाटा जं” के बाद दूसरे दिन बुधवार को तनावपूर्ण शांति बनी हुई है। ऐतियातन के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं एक पक्ष के चार जनों को पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि घटना में घायल हुए धीमरी निवासी मेवा सिंह के अलवर अस्पताल में पुलिस के दिए पर्चा बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट में बताया है कि 10 मई की सुबह करीब 8 बजे घर के पास अपने खेत में था। तभी करीब 50-60 जने अपने हाथों में लाठी डण्डे व हथियार लेकर हमारे खेत में घुस आए और हमला कर दिया। रिपोर्ट में ताहिर सरपंच, अताउल्ला, सद्दाम व सददाम का छोटा भाई, खुर्शीद, शब्बीर, खुर्शीद का लडका तथा इनकी महिलाएं, गफ्फार, मुस्ताक, जसमाल, वाशिद, जाहिद सहित अन्य को नामजद किया गया है। बचाने आई उसकी पत्नी तारीकौर के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की और उसे बेअदब कर दिया। उसके मित्र सुखपाल व उसकी पत्नी सिमरनकौर के साथ भी आरोपियों ने मारपीट करने का आरोप है। उधर, पुलिस ने मामले में मुस्ताक पुत्र मजीद, बाशिद पुत्र अब्बास, गफ्फार पुत्र सौराब व जसमाल पुत्र रसूला को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Hindi News/ Bharatpur / मुख्य आरोपी और पत्नी के बाद अब पुत्र गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो