scriptभरतपुर में 34 कोरोना संक्रमित और निकले… | 34 corona infected and left in Bharatpur | Patrika News
भरतपुर

भरतपुर में 34 कोरोना संक्रमित और निकले…

-अब 27 की हो चुकी मौत, एक दिन पहले यूपी के मृतक का भी जुड़ गया था नाम, जिले में कुल संक्रमित हुए 1279, 614 मरीज हो चुके स्वस्थ

भरतपुरJun 20, 2020 / 02:50 pm

Meghshyam Parashar

भरतपुर में 34 कोरोना संक्रमित और निकले...

भरतपुर में 34 कोरोना संक्रमित और निकले…

भरतपुर. भले ही कोरोना संक्रमितों के मामलों को देखते हुए भरतपुर प्रदेश में तीसरे स्थान पर बना हुआ है, लेकिन अब भी केस लगातार बढ़ रहे हैं। हालांकि स्वस्थ होने वाले मरीजों का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है। शुक्रवार को दो और कोरोना संक्रमितों की जयपुर के अस्पताल में मौत हो गई थी। इससे अब तक मृतकों की संख्या 27 हो चुकी है। शनिवार को 34 कोरोना संक्रमित और निकले हैं।
सीएमएचओ डॉ. कप्तान सिंह चौधरी ने बताया कि तूफानी मोहल्ला में तीन, अनाह गेट में दो, कृष्णा नगर में एक, कम्पनी बाग में एक, आनन्द नगर में एक, इंदिरा नगर में तीन, मथुरा गेट में एक, नीम दा गेट में दो, बुद्ध की हाट में दो, टीएम हॉस्पीटल में एक, विजय नगर में एक, सर्राफा गली में सात, पुलिस लाइन में एक, सुभाष कॉलोनी में एक, पुराने डाकघर के पीछे एक, बजरंग नगर में एक, न्यू आदर्श नगर में एक, शहर भरतपुर में एक, रुदावल में 10, डीग में एक, जाटौली रथभान में एक, पीर नगर में एक, बछामदी में तीन, कमला नगर कुम्हेर में एक, गूदड़ी मोहल्ला में एक, नदबई में चार, बयाना में 4 कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं। कुम्हेर उपखण्ड क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव दो जनों की मौत हो गई। ब्लॉक चिकित्सा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र में अब तक कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 143 हो गई है। वहीं कुम्हेर के सिकरोरी निवासी एक बुजुर्ग महिला और पैंघोर के अधैया खुर्द निवासी व्यक्ति की भी जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई।
अब तक कहां किसकी हुई मौत

पथैना में 55 वर्षीय महिला, हिसामड़ा की 20 वर्षीय महिला, मिलस्वां का 21 वर्षीय युवक, हलैना का 67 वर्षीय व्यक्ति, नमक कटरा की 67 वर्षीय महिला, अनाह गेट का 78 वर्षीय व्यक्ति, मथुरा गेट का 45 वर्षीय व्यक्ति, गोपालगढ़ मोहल्ला की 54 वर्षीय महिला, कसाई गली कुबेर गेट की 55 वर्षीय महिला, तूफानी मोहल्ला का 35 वर्षीय युवक, प्रताप कॉलोनी का 70 वर्षीय व्यक्ति, भूतोली की 18 वर्षीय युवती, पीरनगर का 55 वर्षीय व्यक्ति, संजय नगर का 56 वर्षीय व्यक्ति,. पत्थर की टाल कुम्हेर गेट की 57 वर्षीय महिला, लक्ष्मण मंदिर भरतपुर का 64 वर्षीय व्यक्ति, नदिया मोहल्ला की 22 वर्षीय महिला, प्रताप कॉलोनी भरतपुर निवासी 70 वर्षीय व्यक्ति, इंदिरा कॉलोनी निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति, नगला लोधा चिकसाना निवासी 45 वर्षीय एक व्यक्ति, सूरजपोल गेट भरतपुर निवासी 72 वर्षीय व्यक्ति, सिकरोरी कुम्हेर हाल किशनपुरा भरतपुर निवासी 56 वर्षीय महिला, आनंद नगर भरतपुर निवासी 60 वर्षीय एक व्यक्ति, बजरंग नगर कुम्हेर गेट भरतपुर निवासी 28 वर्षीय एक व्यक्ति, भरतपुर निवासी 49 वर्षीय एक व्यक्ति व 2 अन्य लोगों की मौत हो चुकी है।

Hindi News/ Bharatpur / भरतपुर में 34 कोरोना संक्रमित और निकले…

ट्रेंडिंग वीडियो