scriptपत्नी से झगड़े के बाद दोस्तों से फोन पर कहा- ‘ मां का ध्यान रखना ‘ और फिर कट गया पैर | Young man committed suicide by jumping in front of a goods train | Patrika News
बेतुल

पत्नी से झगड़े के बाद दोस्तों से फोन पर कहा- ‘ मां का ध्यान रखना ‘ और फिर कट गया पैर

घर में पत्नी से विवाद के बाद युवक मोटरसाइकिल से घर से निकल गया और कुछ समय बाद उठाया प्राण घातक कदम…

बेतुलFeb 11, 2024 / 10:11 am

Astha Awasthi

capture.png

committed suicide

बैतूल। पत्नी से झगड़े के बाद शुक्रवार रात ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है युवक का दोपहर में पत्नी से विवाद हुआ था। इसके बाद वह घर से निकल गया था। युवक की तलाश गांव के लोग कर रहे थे। पुलिस ने शनिवार को शव का पीएम किया है। ग्राम मंडई निवासी शिवदयाल (30) ने शुक्रवार रात सदर बैतूल में इटारसी की ओर जा रही एक मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। ट्रेन के सामने कूदने से शिवदयाल का एक पैर कट गया था और सिर में गंभीर चोट आई थी। उसे गंभीर हालत में जिला है।

ग्राम मंडई निवासी शिवदयाल (30) ने शुक्रवार रात सदर बैतूल में इटारसी की ओर जा रही एक मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। ट्रेन के सामने कूदने से शिवदयाल का एक पैर कट गया था और सिर में गंभीर चोट आई थी। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया था, डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। शनिवार सुबह शव का पीएम किया गया है। बताया जा रहा है कि शिवदयाल का शुक्रवार दोपहर में पत्नी से विवाद हुआ था। जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी। विवाद के बाद शिवदयाल मोटरसाइकिल से घर से निकल गया था। उसने घर से निकलने के बाद अपने दोस्तों को फोन लगाकर मां का ध्यान रखने की बात कही।

दोस्तों को शंका होने से शिवदयाल की तलाश कर रहे थे। उसकी मोटरसाइकिल चिचोली में मिली थी। शिवदयाल की तलाश में उसके दोस्त बैतूल पहुंच गए थे। दोस्त मौके पर पहुंचते इससे पहले ही शिवदयाल ने अपनी जान दे दी। शिवदयाल की चार वर्ष पहले ग्राम रावनबाड़ी में शादी हुई थी। उसके एक भी बच्चे नहीं है। शिवदयाल अपनी मां का एकलौता बेटा था। वह भोपाल में प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था। तीन वर्ष पहले ही भोपाल से घर लौटा था और खेती कर रहा था।

Hindi News/ Betul / पत्नी से झगड़े के बाद दोस्तों से फोन पर कहा- ‘ मां का ध्यान रखना ‘ और फिर कट गया पैर

ट्रेंडिंग वीडियो