scriptपेयजलापूर्ति को लेकर कर्मचारी के बड़े बोल, कहा-घर आकर बताएं क्या, पानी कब देंगे ? | Drinking water supply irregular in nagaur city | Patrika News
नागौर

पेयजलापूर्ति को लेकर कर्मचारी के बड़े बोल, कहा-घर आकर बताएं क्या, पानी कब देंगे ?

पेयजलापूर्ति को लेकर ठेकेदार के आदमी के बोल,एकांतरे भी समय पर नहीं मिल रहा पानी,समय से पहले जलापूर्ति करने से उपभोक्ता नहीं ले पाए पानी।

नागौरMay 20, 2017 / 12:16 pm

Dharmendra gaur

नागौर. ‘पानी की टंकी भर जाती है तो पहले छोड़ देते हैं, टंकी देरी से भरती है तो पानी बाद में छोड़ते हैं। अगर पानी नहीं भरा तो हम आपके घर आकर बताएं क्या, कि पानी कब देंगे।’ कुछ ऐसा ही कहना है शहरी जलप्रदाय योजना के कर्मचारी व इंदिरा कॉलोनी स्थित पानी की टंकी से आपूर्ति देने वाले महावीर सिंह का। बुधवार को तय समय से पहले जलापूर्ति करने से उपभोक्ता पानी नहीं ले पाए। एक दिन इंतजार के बाद शुक्रवार को जब लोगों ने साढे दस बजे नल खोला तो पानी नहीं आया। ऐसे में कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने ठेकेदार के कर्मचारी को फोन किया तो उसने कुछ इस तरह जवाब दिया। 

सरकारी उपयोग के लिए थी आरक्षित, फिर भी बेच दी जमीन, नगर परिषद अधिकारियों की कारस्तानी

इंदिरा कॉलोनी टंकी से हर रोज सुबह दस बजे पानी छोड़ा जाता था, लेकिन एकांतरे जलापूर्ति शुरू करने के बाद कभी दस, कभी साढे दस तो कभी दोपहर ग्यारह बजे पानी दिया जा रहा है। व्यास कॉलोनी व इंदिरा कॉलोनी में पिछले चार दिन में दो दिन पानी की आपूर्ति की गई लेकिन जलापूर्ति का निश्चित समय नहीं होने के चलते लोगों को पता भी नहीं चला और उपभोक्ता दूसरे दिन की जाने वाली आपूर्ति का इंतजार करने को मजबूर हो गए। 

शाम होते ही यहां छा जाता है घना अंधेरा और सन्नाटे के बीच चलती है पार्टियां

शहर में पेयजलापूर्ति को लेकर शहरी जल प्रदाय योजना के कर्मचारियों की मनमर्जी दिनों दिन बढती जा रही है। अधिकारियों व कर्मचारियों की मिलीभगत से हो रहे अवैध कनेक्शन तो कहीं लीकेज उपभोक्ताओं के लिए कोढ में खाज साबित हो रहे हैं। दूषित व गंदा पानी पीना लोगों की मजबूरी बन गई है। एक तरफ वैध जल कनेक्शन धारक दो बूंद पानी को तरस रहे हैं वहीं कर्मचारियों की शह पर जल माफिया फल फूल रहा है। 

Hindi News/ Nagaur / पेयजलापूर्ति को लेकर कर्मचारी के बड़े बोल, कहा-घर आकर बताएं क्या, पानी कब देंगे ?

ट्रेंडिंग वीडियो