scriptCG Murder News: घर की छत पर खून से लथपथ मिली पटवारी की लाश, जांच में जुटी पुलिस | Patwari's body found soaked in blood on the roof of the house | Patrika News
बेमेतरा

CG Murder News: घर की छत पर खून से लथपथ मिली पटवारी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

CG Murder News: खून से लथपथ शव बाड़ी में बने मकान की छत पर मिला। हत्या की खबर लगते ही थानखम्हरिया पुलिस ने जांच प्रारंभ की। जांच में खोजी डॉग व फॉरेंसिक विशेषज्ञ व फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ की मदद ली गई।

बेमेतराOct 11, 2024 / 09:23 am

Love Sonkar

CG Murder News
CG Murder News: थानखम्हरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बेलतरा में कोटवार की घारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने दुर्ग की फॉरेंसिंक टीम की मदद ली। मृतक रोहित दास मानिकपुरी की मौत के मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज किया।
यह भी पढ़ें: CG Murder Case: बहन की सगाई के दूसरे दिन भाई की हत्या, नहर में मिला हाथ-पैर बंधे हालात में लाश, सनसनी

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बेलतरा के कोटवार रोहितदास मानिकपुरी का खून से लथपथ शव बाड़ी में बने मकान की छत पर मिला। हत्या की खबर लगते ही थानखम्हरिया पुलिस ने जांच प्रारंभ की। जांच में खोजी डॉग व फॉरेंसिक विशेषज्ञ व फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ की मदद ली गई। सूत्रों के अनुसार पंचनामा व अन्य कार्रवाई के बाद मृतक के शव को पीएम के लिए साजा अस्पताल रवाना किया गया, जहां पीएम के बाद परिजनों को शव सौप दिया गया।

मृतक बुधवार शाम को घर से निकला था

पुलिस के अनुसार मृतक रोहित का गांव में दो घर है, जिसमें से एक घर गांव की बस्ती में है। वहीं दूसरा घर खेत में बनाया हुआ है। बुधवार को मृतक अपनी बस्ती वाले घर से मोटर साइकिल से निकला था, जिसके बाद घर नहीं आया। देर रात कोटवार घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने खोजबीन शरू की। मौके पर कोटवार की मौत हो चुकी थी।
वारदात की सूचना पाकर थानाखम्हरिया पुलिस भी गांव पहुंची। पुलिस टीम ने जांच के लिए दुर्ग व बेमेतरा की टीम को बुलाया, जिनके द्वारा विवेचना में मदद की गई। पुलिस द्वारा कुछ संदेहियो से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News / Bemetara / CG Murder News: घर की छत पर खून से लथपथ मिली पटवारी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो