scriptपार्षद आया कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने से पहले विधायक व पूर्व विधायक से की मुलाकात? | beawar | Patrika News
ब्यावर

पार्षद आया कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने से पहले विधायक व पूर्व विधायक से की मुलाकात?

कोविड केयर सेंटर में भर्ती, 12 जुलाई को भेजा था सेंपल

ब्यावरJul 22, 2020 / 10:27 am

Bhagwat

पार्षद आया कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने से पहले विधायक व पूर्व विधायक से की मुलाकात?

पार्षद आया कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने से पहले विधायक व पूर्व विधायक से की मुलाकात?,पार्षद आया कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने से पहले विधायक व पूर्व विधायक से की मुलाकात?,पार्षद आया कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने से पहले विधायक व पूर्व विधायक से की मुलाकात?,पार्षद आया कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने से पहले विधायक व पूर्व विधायक से की मुलाकात?,पार्षद आया कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने से पहले विधायक व पूर्व विधायक से की मुलाकात?

ब्यावर. अमृतकौर चिकित्सालय की ओर से भेजे गए सेंपल की गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में एक पार्षद कोरोना संक्रमित पाया गया है। कोरोना संक्रमित आए पार्षद को कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। हालांकि पार्षद का स्वास्थ्य सही है। कोरोना की रिपोर्ट आने से पहले पार्षद ने विधायक एवं पूर्व विधायक से भी मुलाकात की थी। हालांकि विधायक व पूर्व विधायक का कहना है कि वों उनके कार्यालय में नहीं आए। वों बाहर से ही मुलाकात कर निकल गए। इस दौरान सामाजिक दूरी की पूरी तरह से पालना की गई। जानकारी अनुसार एक पार्षद की नौ जुलाई को तबीयत खराब हो गई। उसने निजी क्लिनिक में उपचार लिया। स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर उसे निजी क्लिनिक के चिकित्सक ने कोविड-19 की जांच करवाने की सलाह दी। इस पर पार्षद 11 जुलाई को अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचा। पार्षद ने चिकित्सालय में जाकर कोविड-19 जांच करने का आग्रह किया। उन्हें इसके लिए मना कर दिया। इसके बाद वों 12 जुलाई को वापस अस्पताल पहुंचे। इसके बाद उनका सेंपल लेकर जांच के लिए भिजवाया गया। इस सेंपल की जांच रिपोर्ट गुरुवार को मिली। इस जांच रिपोर्ट में वों कोरोना संक्रमित पाए गए। कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट आने से पार्षद ने विधायक एवं पूर्व विधायक से शिष्टाचार मुलाकात करने गया था। हालांकि इन नेताओं का कहना था कि पार्षद उनसे मिलने तो आया था लेकिन वों कार्यालय में नहीं आए। उनसे बाहर ही मुलाकात हुई। इस दौरान सामाजिक दूरी की पूरी तरह से पालना की गई।
स्वास्थ्य में सुधार होने पर आई रिपोर्ट

पार्षद को बुखार आने पर नौ जुलाई को निजी क्लिनिक में जाकर उपचार लिया। दो दिन तक बुखार से राहत नहीं मिलने पर कोविड-19 की जांच करवाई। तीन दिन तक कोविड-19 की रिपोर्ट नहीं आई। गुरुवार को पार्षद के स्वास्थ्य में सुधार होने पर नियमित दिनचर्या शुरु कर दी। इसके बाद कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट आने पर वों घर पहुंचे। एम्बूलेंस में कोविड केयर सेंटर पहुंचे।

Hindi News / Beawar / पार्षद आया कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने से पहले विधायक व पूर्व विधायक से की मुलाकात?

ट्रेंडिंग वीडियो