scriptMothers Day 2023: Amazon से मॉम को गिफ्ट में दें यह केमिकल-फ्री ऑर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स | Patrika News
सौंदर्य

Mothers Day 2023: Amazon से मॉम को गिफ्ट में दें यह केमिकल-फ्री ऑर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स

6 Photos
11 months ago
1/6

Mothers Day 2023: मदर्स डे में अब कुछ ही दिन शेष हैं। आप भी बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे होंगे। मदर्स डे के आने से पहले आता है ख्याल के क्या दें अपनी प्यारी माँ को तोहफे में। यदि ऐसा कोई ख्याल आपके मन में भी है तो हम आपके इस ख्याल के जवाब मैं लाएं है कुछ पॉपुलर ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स के ऑप्शंस। आप अपने बजट के अनुसार इनमें से कुछ भी, इनमें से एक या फिर यह सारे प्रोडक्ट्स अपनी माँ को मदर्स डे पर गिफ्ट कर सकते हैं। हमने Amazon.in से यह आर्गेनिक ब्यूटी प्रोडक्ट्स सेलेक्ट किये हैं।

2/6

Khadi Natural Soap Kit: खादी नेचुरल सोप किट में जो ग्लिसरीन साबुन है उन्हें नेचुरल इंग्रेडिएंट्स और खुशबुओं से तैयार किया गया है। यह साबुन हैंडमेड हैं और इनमें एसेंशियल ऑयल्स मिक्स किये गए हैं। यह नेचुरल खुशबू वाले सोप एक बेहतरीन गिड़त ऑप्शन हो सकते हैं।

3/6

Kama Ayurvedic Tree Tea Body Scrub: एक नेचुरल और वीगन आयुर्वेदिक बॉडी स्क्रब है जो पोर्स को खोल कर डेड स्किन हटाता है। इसे लगाने के बाद स्किन फ्रेश और टोंड लगती है। इसमें इस्तेमाल किये गए इंग्रेडिएंट्स एनवायरनमेंट फ्रेंडली हैं और सेंसिटिव स्किन के लिए भी कारगर हैं।

4/6

Just Herbs: ब्रश के साथ आईशैडो का उपयोग करने वाली पुरानी तकनीक को अलविदा कह दीजिये। मॉम के लिए लाइए यह नया सिंगल आई शैडो किट जिसमें 8 मिनी बुलेट स्टिक मिलती हैं। आपकी मॉम इन हैंडी, रिच-पिगमेंटेड बुलेट्स से 1 मिनट का मेकओवर पा सकती है। इसमें मैटेलिक फिनिश के साथ शिमर आईशैडो आंखों को सुंदर लुक देता है। मॉम्स इससे दिन के लिए एक एक सटल लुक और रात के लिए पेप्पी लुक तैयार कर सकेंगीं।

5/6

Soul Tree Ayurvedic Kajal: आयुर्वेदिक फार्मूलेशन और नेचुरल पिगमेंट्स से तैयार किया हुआ सोल ट्री का आयुर्वेदिक काजल ऑर्गेनिक घी, कपूर और बादाम के तेल से बनाए जाते हैं। इसका क्रीमी / मैट टेक्सचर आसानी से आईलैश लाइन पर चमकता है और आंखों को हाइलाइट करता है। इसमें बादाम के तेल में विटामिन ई होता है जो सुखदायक कोमलता देता है और एंटी-फंगल और एंटी-बैक्टीरियल गुणों के साथ कपूर आंखों की सफाई और सुरक्षा करता है। साथ ही फैटी एसिड से भरपूर, ऑर्गेनिक घी हाइड्रेशन को बढ़ाता है और आंखों को स्वस्थ रखता है।

6/6

Forest Essentials After Bath Oil: एक एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर प्रोडक्ट जो त्वचा की नमी को पोषण से भर देता है। वेनिला स्ट्रेस दूर करने के लिए जाना जाता है साथ ही यह स्किन पर कई घंटों तक एक समय एहसास और भीनी खुशबू छोड़ देता है। यह प्रोडक्ट इसलिए भी खास है क्यूंकि यह केमिकल्स, पैराबेन्स और पेट्रोकेमिकल्स से मुक्त है और इसकी पैकेजिंग भी पर्यावरण के अनुकूल है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.