scriptयुवाओं ने फहराया तिरंगा, शहीदों को किया याद | Youth hoisted the tricolor, remembered the martyrs | Patrika News
बाड़मेर

युवाओं ने फहराया तिरंगा, शहीदों को किया याद

शहीदों एवं वीर सपूतों की जीवनी के बारे में बताया

बाड़मेरAug 15, 2021 / 08:32 pm

Dilip dave

युवाओं ने फहराया तिरंगा, शहीदों को किया याद

युवाओं ने फहराया तिरंगा, शहीदों को किया याद

बाड़मेर. नेहरू युवा केंद्र बाड़मेर के जिला युवा अधिकारी सचिन पाटोदिया के निर्देशानुसार 15 अगस्त सुबह 7:30 बजे युवाओं ने चौहटन में तिरंगे झंडे को फहराया और राष्ट्रगान गाकर कार्यक्रम की शुरूआत की।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक जुंजाराम ने आजादी के अमृत महोत्सव एवं स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में देश की आजादी के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने वाले शहीदों एवं वीर सपूतों की जीवनी के बारे में बताया।
जेठाराम सियाग, कवराज जांणी, मानाराम, मुकनाराम, जगदीश, शेराराम, कृष्णकांत दुबे, सुरेंद्र, जोगाराम, सरूपा राम, विनोद, लाखा राम, प्रकाश आदि साथी मौजूद रहे।

बाड़मेर. एक गांव एक तिरंगा अभियान के तहत भादरेश ग्राम पंचायत में ध्वजारोहण, कोरोंना योद्धा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य वक्ता एबीवीपी बाड़मेर पाली विभाग संगठन मंत्री भवानी शंकर शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम का उदेश्य युवाओं के अंदर राष्ट्रप्रेम की अलख जगाना है।
हर भारतवासी को आजादी का महत्व समझ आए इस उद्देश्य से देशभर के हर गांव में ग्रामीणों के मध्य ध्वजारोहण की योजना बनाई गई। वीरांगना रैना चौधरी ने कहा कि देश के लिए शहीद होना गर्व की बात है। मातृभूमि के लिए सर्वस्व अर्पित करना सौभाग्य का विषय है।

Hindi News / Barmer / युवाओं ने फहराया तिरंगा, शहीदों को किया याद

ट्रेंडिंग वीडियो