scriptकमोड पर बैठने ही वाली थी महिला, नीचे से निकल आया कोबरा सांप….. उसके बाद जो हुआ वह शॉकिंग था | Viral Video Of Cobra Snake Spot In Toilet Commode In Rajasthancobra snake toilet, Cobra snake found inside toilet in rajasthan, rajasthan shocking case, rajasthan man spot cobra in toilet, viral video of snake in toilet, Cobra snake found inside toilet, Monsoon 2024 Update, snake in rainy weather, cobra snake found in rainy season, snake in house in monsoon 2024, | Patrika News
बाड़मेर

कमोड पर बैठने ही वाली थी महिला, नीचे से निकल आया कोबरा सांप….. उसके बाद जो हुआ वह शॉकिंग था

Cobra Snake in Toilet: महिला ने खुद को जैसे तैसे काबू किया और बाद में परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी। सभी लोग दौड़े आए।

बाड़मेरJun 29, 2024 / 10:41 am

JAYANT SHARMA

Cobra Snake in Toilet: प्रदेश भर में मानसून सक्रिय हो रहा है। ऐसे में कई शहरों में तो तेज बरसात का दौर जारी है। बारिश के कारण बिलों में पानी भरने के कारण चूहे, सांप और अन्य सरीसृप प्रजाति के जीवों के घरों में घुसने के केस सामने आ रहे हैं। इसी तरह का एक मामला राजस्थान के बाड़मेर शहर से सामने आया है।
दरअसल बाड़मेर जिले के तिलक नगर इलाके में एक घर में यह कोबरा सांप निकला। स्नेक कैचर ने बताया कि परिवार की महिला टॉयलेट सीट पर बैठने ही वाली थी कि टॉयलेट सीट से कुछ अजीब आवाजें आने लगीं। देख तो वहां पर काले रंग का कोबरा सांप बाहर निकल रहा था। महिला इतनी डर गई कि चीख ही कंठ में अटक गई। महिला ने खुद को जैसे तैसे काबू किया और बाद में परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी। सभी लोग दौड़े आए।
बाद में किसी से नंबर लेकर स्नेक कैचर सुरेश को फोन किया। सुरेश मौके पर पहुंचे और कमोड से सांप को काबू करने की कोशिश की लेकिन वह फिर से पाइप में चला गया। बाद में बाहर आकर पाइप का एक हिस्सा तोड़ा गया और वहां से सांप को काबू किया गया। करीब पांच से छह फीट के इस सांप को जंगल में सुरक्षित छोड़ दिया गया। सुरेश का कहना था कि कोबरा सांप, दुनिया का दूसरा सबसे जहरीला सांप है। एक बार काटने से ही मौत होना लगभग तय है।

Hindi News/ Barmer / कमोड पर बैठने ही वाली थी महिला, नीचे से निकल आया कोबरा सांप….. उसके बाद जो हुआ वह शॉकिंग था

ट्रेंडिंग वीडियो