scriptकेन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री ने गाए भजन, हुए भाव विभोर | Union Minister of State for Agriculture sang hymns, became emotional | Patrika News
बाड़मेर

केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री ने गाए भजन, हुए भाव विभोर

जानियाना में रात्रि जागरण का आयोजन

बाड़मेरAug 15, 2021 / 01:26 am

Dilip dave

केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री ने गाए भजन, हुए भाव विभोर

केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री ने गाए भजन, हुए भाव विभोर



बाड़मेर. केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी शुक्रवार शाम को अपनी माता चुकी देवी की 17वीं पुण्यतिथि पर पैतृक गांव जानियाना (बालोतरा) में आयोजित जसनाथ और सती मां के रात्रि जागरण (भजन संध्या) कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान भजन संध्या में प्रसिद्ध कलाकार पूरनाथ और जसनाथ महाराज के अन्य सिद्धों ने भजनों और अग्नि नृत्य की प्रस्तुतियां दी। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के साथ ही उनके परिजन और बड़ी संख्या में आसपास के क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और आमजन मौजूद रहे।
इसके बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने अपनी माँ स्चुकी देवी को 17वीं पुण्यतिथि पर याद करते हुए कहा कि मेरी माँ की ओर से प्रदत्त ज्ञान, संस्कार एवं जरूरतमंद लोगों की मदद करने के गुण को मैं आज भी प्रचार-प्रसार कर उन्हीं के नाम को सार्थक करने के प्रयास कर रहा हूं।
मैं आज मेरी मां का स्‍मरण कर रहा हूँ, जो आज हमारे बीच नहीं है फिर भी उनकी दी हुई शिक्षा, संस्कार और आदर्श हमारा मार्गदर्शन करते हैं। इसके बाद कैलाश चौधरी ने अपने पैतृक गांव जानियाना में दादी मां से आशीर्वाद लिया।

Hindi News / Barmer / केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री ने गाए भजन, हुए भाव विभोर

ट्रेंडिंग वीडियो