scriptकेंद्रीय कृषि राज्यमंत्री ने अपने दिल्ली निवास पर ध्वजारोहण कर ली परेड की सलामी | Union Minister of State for Agriculture hoisted the flag at his Delhi | Patrika News
बाड़मेर

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री ने अपने दिल्ली निवास पर ध्वजारोहण कर ली परेड की सलामी

75वें स्वतंत्रता दिवस पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं

बाड़मेरAug 15, 2021 / 07:50 pm

Dilip dave

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री ने अपने दिल्ली निवास पर ध्वजारोहण कर ली परेड की सलामी

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री ने अपने दिल्ली निवास पर ध्वजारोहण कर ली परेड की सलामी

बाड़मेर. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में भाग लेने के बाद केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। ध्वजारोहण के बाद कैलाश चौधरी ने परेड की सलामी ली। 7५वें स्वाधीनता दिवस के अवसर पर केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए अपने संदेश कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मैं उन सभी महान सेनानियों के चरणों में कोटि-कोटि वंदन करता हूं जिन्होंने अपने पराक्रम और बलिदान से देश को आजादी दिलाई।
साथ ही उन सभी वीरों को भी नमन करता हूं जिन्होंने आज़ादी के बाद देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा के लिए अपना सर्वस्वअर्पण किया।कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि केन्द्र सरकार ने एक ओर गरीब व वंचित वर्ग को घर, बिजली, स्वास्थ्य बीमा जैसी सुविधाएं दी हैं तो वहीं दूसरी ओर भारत को एक मजबूत राष्ट्र बनाया है।
चौधरी ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस स्वतंत्रता दिवस पर हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के स्वप्न को पूर्ण करने का संकल्प लें और भारत में निर्मित स्वदेशी चीजों का अधिक से अधिक उपयोग कर देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में अपना सर्वोच्च योगदान दें।

Hindi News / Barmer / केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री ने अपने दिल्ली निवास पर ध्वजारोहण कर ली परेड की सलामी

ट्रेंडिंग वीडियो