scriptअपराधी चाहे कोई भी हो ,वो पुलिस से बच नहीं पाए ये सुनिश्चत करें- आइजी | Patrika News
बाड़मेर

अपराधी चाहे कोई भी हो ,वो पुलिस से बच नहीं पाए ये सुनिश्चत करें- आइजी

पुलिस जोधपुर रेंज आइजी विकास कुमार ने जोधपुर रेंज में कार्रवाई में अच्छा प्रदर्शन उत्कृष्ट कार्य पर बुधवार शाम बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा एवं गुड़ामालानी पुलिस उपाधीक्षक सुखाराम बिश्नोई व थानाधिकारी मुक्ता पारीक को प्रशन्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

बाड़मेरJul 24, 2024 / 11:49 pm

Dilip dave

आइजी ने ली गुड़ामालानी वृत की क्राइम बैठक, दिए निर्देश

बाड़मेर जिले में जब तक अपराध है ,तब तक पुलिस एक्शन मोड पर ही रहेगी। एक भी अपराधी बच नहीं पाएगा। अपराध व अपराधियों के विरुद्ध पुलिस का स्पेशल टीमों के साथ अभियान जारी रहेगा। चाहे वो कहीं पाताल में भी क्यों ना छुपा हो। यह बात आइजी जोधपुर रेंज विकास कुमार ने आइजी जोधपुर रैंज विकास कुमार ने बुधवार को डिप्टी कार्यालय में गुड़ामालानी वृत्त की क्राइम बैठक में कही।

अपरा​धियों को जड़ से उखाड़नाबड़ा उद्देश्य

उन्होंने कहा कि बाड़मेर पुलिस ने बहुत सारे अभियान चलाएं हैं। वर्तमान में अपराध की कैसी प्रवृत्ति है इस पर बदलाव कर कार्य का प्रयास किया है। रेंज पुलिस का सबसे बड़ा उद्देश्य है कि अपराधियों को जड़ से उखाड़ना। पिछले दिनों बाड़मेर पुलिस ने बड़े-बड़े अपराधियों की गिरफ्तारी में अहम भूमिका निभाई है। यह मात्र पुलिस का पहला पड़ाव है। आगे भी अपराध के खिलाफ लगातार पुलिस अभियान जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पुलिस काले शीशे व बिना नम्बर के वाहन एव तेज गति व शराब पीकर वाहन चलाना जैसे मामलों में पुलिस विशेष कार्रवाई करेगी ।

आवश्यक निर्देश दिए

आइजी विकास कुमार ने वृत्त में अवैध खनन, मादक पदार्थों की तस्करी, पेंडिंग मामले, स्थायी वारंटियों की गिरफ्तारी, अपराधी व अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक एवं गुड़ामालानी पुलिस उप अधीक्षक सुखाराम बिश्नोई से जानकारी लेते हुए अपराध की समीक्षा की प्रोग्रेस रिपोर्ट जानी। थानाधिकारियों को निर्देश दिए कि अपराध का खत्म हो। अपराधी चाहे कोई भी हो ,वो पुलिस से बच नहीं पाए,ये सुनिश्चत करें। पुलिस उप अधीक्षक सुखाराम, गुड़़ामालानी थानाधिकारी मुक्ता पारीक , आरजीटी थाना प्रभारी आदेश यादव व सिणधरी,धोरीमन्ना थानों के थाना प्रभारी उपस्थित रहे।

Hindi News/ Barmer / अपराधी चाहे कोई भी हो ,वो पुलिस से बच नहीं पाए ये सुनिश्चत करें- आइजी

ट्रेंडिंग वीडियो