scriptRajasthan Road Accident: बाड़मेर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 2 की मौत, एक घायल | High speed tractor trolley overturned in Barmer, 2 dead, one injured | Patrika News
बाड़मेर

Rajasthan Road Accident: बाड़मेर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 2 की मौत, एक घायल

Rajasthan Road Accident: बाड़मेर धनाऊ थाना पुलिस ने बताया की ट्रैक्टर ट्रॉली की रफ्तार काफी तेज थी। ऐसे में चालक ने नियंत्रण खो दिया। हादसे में 2 की मौत हुई है। वहीं एक अन्य घायल है।

बाड़मेरJul 26, 2024 / 01:50 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Road Accident: बाड़मेर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य घायल हो गया। घटना बाड़मेर के धनाऊ थाना क्षेत्र की है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
बता दें कि ट्रैक्टर ट्रॉली की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके कारण चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को हटाया और घायल-मृतकों को अस्पताल भेजा। वहीं गाड़ी को जब्त कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

वहीं मांगता गांव की भाखरी में पत्थर खदान में गुरुवार शाम को ट्रक की टक्कर से युवक की मौत हो गई। युवक पत्थर खदान से पत्थर परिवहन करते हुए अपनी गाड़ी साइड में खड़ी करके रास्ता पार कर रहा था। इतने में पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मार दी।
पुलिस के अनुसार सोहनलाल पुत्र भागीरथराम विश्नोई निवासी सोनड़ी ने रिपोर्ट दी कि वह और उसका भाई मोहनलाल गुरुवार दोपहर को मांगता भाखरी से पत्थर भर कर रवाना होते समय गाड़ी साइड में खड़ी करके रास्ता पार कर रहे थे। इतने में पीछे से आए एक ट्रक चालक ने उसके भाई मोहनलाल को टक्कर मार दी। इससे मोहनलाल गंभीर घायल हो गया। घायलावस्था में उसे धोरीमन्ना के निजी अस्पताल लेकर आए जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात रेफर कर दिया। बीच रास्ते में अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी मौत हो गई। शव को धोरीमन्ना उप जिला अस्पताल की मोर्चरी लेकर आए जहां से पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया।

Hindi News/ Barmer / Rajasthan Road Accident: बाड़मेर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 2 की मौत, एक घायल

ट्रेंडिंग वीडियो