बाड़मेर

Barmer News: कहीं आप भी तो नहीं खा रहे ‘जहर’, राजस्थान में नकली के संदेह में 3000 KG घी सीज, मचा हड़कंप

Barmer News: फूड सेफ्टी ऑफिसर राजेश जांगिड़ ने बताया कि बाड़मेर में केंद्रीय दल जयपुर के खाद्य सुरक्षा अधिकारी एवं बाड़मेर की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है।

बाड़मेरOct 15, 2024 / 11:23 am

Rakesh Mishra

Barmer News: राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे शुद्ध आहार, मिलावट पर वार अभियान के तहत बाड़मेर में बड़ी कार्रवाई करते हुए दो स्थानों पर नकली के संदेह के चलते 3000 किलो घी सीज किया है। टीम ने पांच नमूने लेकर जांच को भेजे है।
फूड सेफ्टी ऑफिसर राजेश जांगिड़ ने बताया कि बाड़मेर में केंद्रीय दल जयपुर के खाद्य सुरक्षा अधिकारी एवं बाड़मेर की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है। टीम ने कृषि उपज मंडी बाड़मेर में मैसर्स गौतम एंड मालू फर्म से घी का एफएसएस एक्ट के तहत नमूना लेकर लगभग 200 किलोग्राम घी सीज किया है।
वहीं मैसर्स कैलाश सेल्स कॉरपोरेशन रीको इंडस्ट्रियल एरिया बाड़मेर से घी का नमूना लेकर लगभग 2800 किलो घी सीज किया गया। इसी तरह मैसर्स वांकल एजेंसी से पनीर का एक नमूना लिया गया। चौहटन स्थित मैसर्स हनुमंत किराणा से घी का नमूना लिया एवं अवधि पार घी नष्ट कराया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में मच्छर को मारने के लिए 200 करोड़ रुपए खर्च कर देती है जनता, फिर भी जानलेवा बना, देखें ये रिपोर्ट

संबंधित विषय:

Hindi News / Barmer / Barmer News: कहीं आप भी तो नहीं खा रहे ‘जहर’, राजस्थान में नकली के संदेह में 3000 KG घी सीज, मचा हड़कंप

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.