scriptसेंट्रल जेल से कैदी फरारी के आरोप में वार्डर निलंबित, अब इन पर भी गिरेगी गाज | Patrika News
बरेली

सेंट्रल जेल से कैदी फरारी के आरोप में वार्डर निलंबित, अब इन पर भी गिरेगी गाज

सेंट्रल जेल की कड़ी सुरक्षा के बावजूद हत्या के दोषी हरपाल के फरार होने के मामले में जेल वार्डर अजय कुमार (प्रथम) को निलंबित कर दिया गया है। अन्य संबंधित कर्मियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है

बरेलीOct 11, 2024 / 04:53 pm

Avanish Pandey

बरेली। सेंट्रल जेल की कड़ी सुरक्षा के बावजूद हत्या के दोषी हरपाल के फरार होने के मामले में जेल वार्डर अजय कुमार (प्रथम) को निलंबित कर दिया गया है। अन्य संबंधित कर्मियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है, और जल्द ही उन पर भी कार्रवाई की संभावना है।
सेंट्रल जेल के कृषि फार्म से हो गया था फरार

गुरुवार शाम, फतेहगंज पूर्वी के खनी नवादा गांव का रहने वाला हरपाल सेंट्रल जेल की कृषि भूमि से फरार हो गया। उसे जेल से कृषि कार्य के लिए बाहर लाया गया था, लेकिन इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। घटना के बाद लगभग 4:45 बजे इज्जतनगर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी, लेकिन हरपाल का कोई सुराग नहीं मिला।
कैदियों की निगरानी में लगे बंदी रक्षकों की जांच शुरू

हरपाल उस समय जेल वार्डर अजय कुमार (प्रथम) की देखरेख में था, जिसके चलते उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही 40 कैदियों की निगरानी में लगे अन्य बंदीरक्षकों और सुरक्षा कर्मियों की भी जांच शुरू कर दी गई है। हरपाल को अपने ही गांव के सोमपाल की गोली मारकर हत्या करने के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

Hindi News / Bareilly / सेंट्रल जेल से कैदी फरारी के आरोप में वार्डर निलंबित, अब इन पर भी गिरेगी गाज

ट्रेंडिंग वीडियो