scriptकोतवाली से कुतुबखाना अतिक्रमण हटा रही नगर निगम टीम के साथ धक्का मुक्की, सामान जब्त, हंगामा | There was a scuffle with the Municipal Corporation team removing the Q | Patrika News
बरेली

कोतवाली से कुतुबखाना अतिक्रमण हटा रही नगर निगम टीम के साथ धक्का मुक्की, सामान जब्त, हंगामा

बरेली। पुलिस के साथ मिलकर गुरुवार को नगर निगम अधिकारियों ने संयुक्त अभियान चलाया। जिसमें कोतवाली से कुतुबखाना रोड किनारे अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। काफी सामान जब्त किया। जिसको लेकर नगर निगम की टीम के साथ छीनाझपट्टी और धक्का-मुक्की तक हो गई। भीड़ पर पुलिस और प्रवर्तन दल ने लाठियां चला दीं। अभियान का विरोध करने वालों का सामान जब्त किया गया।

बरेलीDec 14, 2023 / 07:57 pm

Avanish Pandey

atikraman_1.jpg
अतिक्रमण का सामान हुआ जब्त

पुलिस के साथ नगर निगम के अधिकारी संयुक्त अभियान को लेकर एक्शन मोड में नजर आए। अभियान को लेकर अतिक्रमण प्रभारी ललतेश कुमार सक्सेना ने बताया कि गुरुवार को कोतवाली से कुमार टॉकीज, जिला अस्पताल से घंटाघर और कुतुबखाना तक रोड किनारे अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया गया। पुलिस द्वारा रोड किनारे कब्जा करने वालों और अतिक्रमण करने वालों का सामान जब्त किया गया।
बाजार में मची अफरा-तफरी

अतिक्रमण दस्ता प्रभारी जयपाल सिंह पटेल ने बताया कि अभियान के तहत रोड किनारे, कुतुबखाना फ्लाईओवर के नीचे और पटरी पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। अभियान का कई लोगों ने विरोध किया। दस्ते ने अतिक्रमण का सामान जब्त करने की कार्रवाई की तो उन्होंने सामान छीनना शुरू कर दिया। टीम के साथ धक्का-मुक्की तक हो गई। जिससे बाजार में काफी अफरा तफरी मच गई और कई दुकानदारों ने दस्ते को देखते ही सामान बटोरने लगे। प्रवर्तन दल और पुलिस ने ऐसे लोगों को हटाया।

Hindi News / Bareilly / कोतवाली से कुतुबखाना अतिक्रमण हटा रही नगर निगम टीम के साथ धक्का मुक्की, सामान जब्त, हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो