scriptमारहरा शरीफ के सज्जादागान उर्स ए रज़वी में होंगे ख़ास मेहमान | sajjadgan of Marahra Sharif will Special guests in urs e razavi | Patrika News
बरेली

मारहरा शरीफ के सज्जादागान उर्स ए रज़वी में होंगे ख़ास मेहमान

मारहरा शरीफ के सज्जादागान सय्यद अमीन मियां और सय्यद नज़ीब मियां को सुब्हानी मियां ने उर्स में आने की दावत दी।

बरेलीOct 29, 2018 / 11:27 am

suchita mishra

urs e razvi

मारहरा शरीफ के सज्जादागान उर्स ए रज़वी में होंगे ख़ास मेहमान

बरेली। आला हजरत के 100वें उर्स ए रज़वी को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है। उर्स की सूचना पोस्टर के जरिए पूरी दुनिया में भेजी जाती है। उर्स ए रज़वी तीन नवंबर से शुरू होगा और पांच नवंबर को कुल शरीफ की रस्म के साथ ही उर्स का समापन हो जाएगा। उर्स ए रज़वी का दावतनामा लेकर दरगाह प्रमुख मौलाना सुब्हान रज़ा खान (सुब्हानी मियां) उलेमा के साथ आला हजरत के पीरखाने जिला एटा के मारहरा शरीफ गए हुए हैं।
सुब्हानी मियां ने दी दावत

दरगाह से जुड़े नासिर कुरैशी ने बताया कि उर्स ए रज़वी में शिरकत के लिए पूरी दुनिया मे इश्तेहार (पोस्टर) के जरिये ही प्रोग्राम की सूचना भेजी जाती है। आला हजरत फाज़िले बरेलवी मारहरा शरीफ से सय्यद आले रसूल से मुरीद थे। इसी वजह से हर साल दरगाह आला हजरत प्रमुख हज़रत सुब्हानी मियां खुद वहाँ के सज्जादागान को दावत देने जाते है। मारहरा शरीफ के सज्जादागान सय्यद अमीन मियां और सय्यद नज़ीब मियां को सुब्हानी मियां ने उर्स में आने की दावत दी। साथ ही मारहरा शरीफ में चल रहे उर्स ए क़ासमी में भी शिरकत की।
तैयारियां तेज

इस्लामिया मैदान में होने वाले उर्स के कार्यक्रम के लिए तैयारियां अंतिम चरण में है। इस्लामिया मैदान में एक नवंबर को आला हजरत की लिखी किताबों की प्रदर्शनी भी लगेगी।किताबों की प्रदर्शनी, पंडाल, स्टेज, बुजु खाना, शौचालय आदि की तैयारिया तेज़ी से चल रही है। व्यवस्था में टीटीएस के हाजी जावेद खान, नासिर कुरैशी, परवेज़ खान नूरी, औरंगज़ेब नूरी, ताहिर अल्वी, मंज़ूर रज़ा, हाजी अब्बास नूरी, आसिफ रज़ा, अदनान रज़ा, वसीम अकरम आदि लगे है।

Hindi News / Bareilly / मारहरा शरीफ के सज्जादागान उर्स ए रज़वी में होंगे ख़ास मेहमान

ट्रेंडिंग वीडियो