scriptतहसील दिवस की तर्ज पर नगर निगम शुरू करेगा वार्ड दिवस | nagar nigam bareilly will start ward diwas like tahseel diwas | Patrika News
बरेली

तहसील दिवस की तर्ज पर नगर निगम शुरू करेगा वार्ड दिवस

नगर निगम बरेली तहसील दिवस की तरह वार्ड दिवस का आयोजन करने जा रहा है। 14 मार्च को हारुनगला में वार्ड 17 में पहले वार्ड दिवस का आयोजन किया जाएगा।

बरेलीMar 10, 2018 / 05:23 pm

suchita mishra

nagar nigam bareilly

nagar nigam bareilly

बरेली। उत्तर प्रदेश सरकार ने जन समस्याओं के समाधान के लिए तहसील दिवस के आयोजन की व्यवस्था कर रखी है । इसमें सभी विभागों के अफसर मौके पर मौजूद रहते हैं और फरियादियों की तमाम समस्याओं का निराकरण करते हैं । तहसील दिवस की तर्ज पर अब नगर निगम बरेली में वार्ड दिवस का आयोजन करने जा रहा है। मेयर की पहल पर 14 मार्च को वार्ड 17 में हारुनगला में पहले वार्ड दिवस का आयोजन किया जाएगा । वार्ड दिवस में वार्ड के पार्षद समेत नगर निगम के सभी अफसर मौजूद रहेंगे। इस बीच वे मौके पर ही समस्याओं का निराकरण करेंगे ।
सभी विभाग के अफसर रहेंगे मौजूद
लोगों की समस्याओं का वार्ड में ही निस्तारण करने के लिए 14 मार्च को पहले वार्ड दिवस का आयोजन किया जाएगा, जिसमें मेयर, पार्षद, नगर आयुक्त, स्वास्थ्य विभाग, प्रकाश विभाग, टैक्स समेत सभी विभागों के अफसर और कर्मचारी मौजूद रहेंगे । ये अफसर मौके पर ही समस्याओं का निस्तारण करेंगे।
धन और समय की होगी बचत
मेयर उमेश गौतम की पहल पर हर वार्ड में वार्ड दिवस का आयोजन किया जाएगा, जिसमें वार्ड की समस्याओं से अफसर उसी वार्ड में रूबरू होंगे । लोगों को समस्या के समाधान के लिए नगर निगम के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे जिससे कि जनता के धन और समय दोनों की बचत होगी ।
चुनाव में किया था वायदा
मेयर उमेश गौतम ने चुनाव के दौरान वार्ड दिवस आयोजित करने का वायदा किया था और अब वार्ड दिवस का आयोजन कर उन्होंने चुनावी में किए गए वायदों पर काम करना शुरू कर दिया है । अब हफ्ते में एक बार नगर निगम की तरफ से वार्ड दिवस का आयोजन किया जाएगा, जिससे लोगों की समस्याओं का समाधान आॅन द स्पॉट किया जाएगा। लोगों को समस्या के समाधान के लिए बेवजह नगर निगम के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे ।

Hindi News/ Bareilly / तहसील दिवस की तर्ज पर नगर निगम शुरू करेगा वार्ड दिवस

ट्रेंडिंग वीडियो