scriptमस्जिद में आठ साल की बच्ची के साथ इमाम ने की अश्लील हरकत | Imam's obscene acts with an eight-year-old girl in the mosque | Patrika News
बरेली

मस्जिद में आठ साल की बच्ची के साथ इमाम ने की अश्लील हरकत

पुलिस ने रामपुर जिले से इमाम को गिरफ्तार कर लिया है।

बरेलीJul 29, 2019 / 04:50 pm

jitendra verma

Imam's obscene acts with an eight-year-old girl in the mosque

मस्जिद में आठ साल की बच्ची के साथ इमाम ने की अश्लील हरकत

बरेली। नवाबगंज इलाके में मस्जिद में नियाज को गई आठ साल की बच्ची के साथ इमाम ने अश्लील हरकतें की। आरोप हैं कि इमाम ने बच्ची को दबोच भी लिया। बच्ची ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजन इमाम की शिकायत करने थाने पहुंचे लेकिन इमाम मौके से फरार हो चुका था। पुलिस ने रामपुर जिले से इमाम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी इमाम से पूछताछ कर रही है।
ये भी पढ़ें

रईस बेग की कहानी पढ़िए और समझिए कि पुलिस किस तरह आतंकवादी बनाती है, देखें वीडियो

नवाबगंज के दयालपुर कस्बे में एक मस्जिद है। जिसमे इलाके की ही आठ साल की बच्ची अरबी भाषा पढ़ने जाती थी। मस्जिद में रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगला गणेश निवासी मुनीर अहमद इमाम है। शुक्रवार शाम पांच बजे मासूम छात्रा चौपला वाली मस्जिद में नियाज कराने के लिए पहुंची। छात्रा को अकेला देखकर इमाम मुनीर अहमद ने छेड़छाड़ की। मौका देखकर छात्रा को दबाेच लिया और उसके साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद मासूम को डरा-धमकाकर घर भेज दिया।
ये भी पढ़ें

नई नवेली दुल्हन से परिवार को पिलाई नशीली चाय, नकदी व जेवर लेकर हुई चंपत

दो दिन तक बच्ची खमोश और गुमशुम रही जब उसके घर वालों ने इसका कारण पूछा तो बच्ची ने इमाम की सारी हरकत बता दी जिसके बाद बच्ची के पिता ने इमाम के खिलाफ नवाबगंज थाने में तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी इमाम को रामपुर से गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Bareilly / मस्जिद में आठ साल की बच्ची के साथ इमाम ने की अश्लील हरकत

ट्रेंडिंग वीडियो