scriptHaldwani violence: सलमान खान ने हल्द्वानी में बांटी नोटों की गड्डी, बैग में भरकर लाया था कैश | Haldwani violence: Salman Khan distributed wads of notes in Haldwani | Patrika News
बरेली

Haldwani violence: सलमान खान ने हल्द्वानी में बांटी नोटों की गड्डी, बैग में भरकर लाया था कैश

Haldwani violence: हल्द्वानी में नोटों से भरा बैग लेकर कैश बांटते हुए एक शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वह पैसों का हिसाब नहीं दे पाया है।

बरेलीFeb 22, 2024 / 11:44 am

Upendra Singh

haldwani_voilence Salman Khan

haldwani_voilence Salman Khan

Haldwani violence: पुलिस ने हल्द्वानी में कैश बांटते हुए सलमान खान (Salman Khan) को हिरासत में लिया है। पूछताछ में वह पैसों का हिसाब किताब नहीं दे पाया है। आरोपी सलमान खान हैदराबाद का रहने वाला है। हल्द्वानी हिंसा (Haldwani violence) में प्रभावित क्षेत्र वनभूलपुरा में नोटों की गड्डियां बांट रहा था। इंस्टाग्राम पर अपलोड कई वीडियो में वह भड़काऊ बातें भी करता दिख रहा है। पुलिस अब उसकी पूरी कुंडली खंगालने में जुटी है।
बरेली की ताजा खबरें: Bareilly News in Hindi

सलमान खान (Salman khan) के इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह हैदराबाद यूथ कवरेज (एचआईसी) नाम का एनजीओ चलाता है। 12 लाख से अधिक फॉलोअर्स वाले सलमान ने इंस्टाग्राम पर कई वी‌डियो डाले हैं, जिसमें वह लगों को पैसे बांटते दिख रहा है।
यह भी पढ़ें

पूर्व विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दहेज उत्पीड़न की शिकायत की, ड्राइवर से की थी लव मैरिज

हल्द्वानी हिंसा (Haldwani violence) को लेकर उसने कई भ्रामक और भड़काऊ पोस्ट किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पता चला कि हैदराबाद साइबर पुलिस उसे गिरफ्तार कर चुकी है। हैदराबाद साइबर पुलिस (Haidrabad police) ने 26 मार्च 2021 को एक फेसबुक पोस्ट डाला था। पोस्ट में कहा था कि हैदराबाद के हुमायूं नगर में रहने वाला सलमान खाबन बीमार लोगों की मदद के नाम पर लोगों से अवैध तरीके से पैसे हासिल कर रहा था।
सलमान खान पर लोगों में भय पैदा करने का आरोप लगाया गया था। उसके खिलाफ 29 जुलाई 2020 को गिरफ्ततार किया गया था। 19 मार्च 2021 को भी उसे एहतियात के तौर पर हिरासत में रखा गया था। हल्द्वानी पुलिस अब उससे पूछताछ करेगी। पूछताछ में पता लगाएगी कि रकम कहां से और कैसे आई। सवाल यह भी उठता है कि वह हैदराबाद से दिल्ली फ्लाइट से आया तो इतना कैश कैसे लेकर आया। वह कैश हैदराबाद से लेकर आया था या हल्द्वानी में ही इसकी व्यवस्‍था की थी।
हल्द्वानी पुलिस अब उससे पूछताछ करके यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसके पास यह रकम कहां से और कैसे आई। सवाल यह भी उठता है कि वह हैदराबाद से दिल्ली फ्लाइट से आया तो इतना कैश कैसे लेकर आया। वह कैश हैदराबाद से लेकर आया था या हल्द्वानी में ही इसकी व्यवस्था की थी इसकी भी पड़ताल की जा रही है।

Hindi News/ Bareilly / Haldwani violence: सलमान खान ने हल्द्वानी में बांटी नोटों की गड्डी, बैग में भरकर लाया था कैश

ट्रेंडिंग वीडियो