scriptबहन से प्यार करने के गुनाह पर चार भाइयों ने दसवीं के छात्र को दे दी मौत की सजा | Patrika News
बरेली

बहन से प्यार करने के गुनाह पर चार भाइयों ने दसवीं के छात्र को दे दी मौत की सजा

बरेली जिले में एक किशोर की उसके दोस्तों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की वजह यह बताई जा रही है कि मृतक ने एक आरोपी के यह कहने पर ऐतराज जताया था कि वह उसकी बहन से प्रेम करता है।

बरेलीSep 23, 2024 / 11:37 am

Avanish Pandey

मृतक मोहम्मद अर्शिल ( फाइल फ़ोटो )

शीशगढ़। बरेली जिले में एक किशोर की उसके दोस्तों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की वजह यह बताई जा रही है कि मृतक ने एक आरोपी के यह कहने पर ऐतराज जताया था कि वह उसकी बहन से प्रेम करता है। यह मामला उस समय गंभीर हुआ जब चार लड़कों ने 10वीं कक्षा के छात्र पर हमला कर दिया। किशोर को गंभीर चोटें आईं और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।
पांच लड़कों के बीच हुआ था रात 8 बजे विवाद

घटना रविवार शाम लगभग 8 बजे की है, जब पांच लड़कों के बीच विवाद शुरू हुआ। मृतक के सिर में गंभीर चोटें आईं, और उसे तुरंत इलाज के लिए बरेली ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतक के मामा तौफीक अहमद की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है।
कस्बे के स्कूल में दसवीं का छात्र था

मृतक का नाम मोहम्मद अर्शिल (उम्र 16 वर्ष) बताया जा रहा है, जो मोहल्ला दर्जी चौक का निवासी था और कस्बे के एक स्कूल में 10वीं का छात्र था। पुलिस ने एक बालिग और तीन नाबालिग आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, हालांकि सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं।
मोहल्ले में घूम रहा था भांजा युवक ने रोक कर पीटा

मृतक के मामा के अनुसार, उनका भांजा जब मोहल्ले में घूम रहा था, तभी एक युवक ने उसे रोका और कहा कि वह उसकी बहन से प्यार करता है। इस पर अर्शिल ने विरोध जताया, जिसके बाद युवक ने उसे पीटना शुरू कर दिया और फिर अपने तीन भाइयों को बुलाकर उसे बेरहमी से पीटा। जब अर्शिल को अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Hindi News/ Bareilly / बहन से प्यार करने के गुनाह पर चार भाइयों ने दसवीं के छात्र को दे दी मौत की सजा

ट्रेंडिंग वीडियो