scriptबरेली के नए डीआईजी राजेश पांडेय की खूबियां जानकर चकित रह जाएंगे | DIG Rajesh Pandey has won four times the Presidential award | Patrika News
बरेली

बरेली के नए डीआईजी राजेश पांडेय की खूबियां जानकर चकित रह जाएंगे

राजेश कुमार पांडेय माफिया डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला समेत तमाम बदमाशों को ढेर कर चुके है।

बरेलीJan 08, 2019 / 05:26 pm

Bhanu Pratap

ips rajesh pandey

बरेली के नए डीआईजी राजेश पांडेय खूबियां जानकर चकित रह जाएंगे

बरेली। प्रदेश सरकार ने देर रात बड़े पैमाने पर आईपीएस अफसरों के तबादले किए है। तेज तर्रार आईपीएस अफसर राजेश कुमार पांडेय को बरेली रेंज का डीआईजी बनाया गया है। राजेश कुमार पांडेय को उनकी बहादुरी के लिए चार बार राष्ट्रपति अवार्ड मिल चुका है। राजेश पांडेय 90 के दशक में माफिया श्रीप्रकाश शुक्ला को पकड़ने के लिए बनाई गई एसटीएफ की टीम का हिस्सा भी थे। राजेश कुमार पांडेय ने पुलिस के लिए सरदर्द बन चुके श्रीप्रकाश शुक्ला के खात्मे के साथ ही तमाम दुर्दांत अपराधियों का खात्मा किया है।
डीके ठाकुर के तबादले के बाद मिली बरेली रेंज

आईजी से एडीजे के पद पर प्रमोशन होने के बाद बरेली रेंज के आईजी ध्रुवकांत ठाकुर का तबादला एडीजी यूपी 100 लखनऊ के लिए हुआ है। जिसके बाद राजेश कुमार पांडेय को बरेली रेंज का डीआईजी बनाया गया है। राजेश पांडेय इसके पहले लखनऊ, अलीगढ़ और मेरठ जैसे बड़े जिलों के पुलिस कप्तान रह चुके है।
कई बदमाशों को किया ढेर

बरेली के नए डीआईजी राजेश कुमार पांडेय का अपराधियों के दिल में ख़ौफ़ है। राजेश कुमार पांडेय माफिया डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला समेत तमाम बदमाशों को ढेर कर चुके है। राजेश कुमार पांडेय की इसी बहादुरी के कारण उन्हें चार बार राष्ट्रपति पदक मिल चुका है।

Hindi News/ Bareilly / बरेली के नए डीआईजी राजेश पांडेय की खूबियां जानकर चकित रह जाएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो