scriptभाजपा अध्यक्ष को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश, फराह खान पर केस दर्ज | Patrika News
बरेली

भाजपा अध्यक्ष को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश, फराह खान पर केस दर्ज

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अनीस अंसारी को उनकी ही पार्टी की सदस्या फराह खान उर्फ मुस्कान द्वारा हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश का मामला सामने आया है।

बरेलीOct 11, 2024 / 07:04 pm

Avanish Pandey

बरेली। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अनीस अंसारी को उनकी ही पार्टी की सदस्या फराह खान उर्फ मुस्कान द्वारा हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश का मामला सामने आया है। अनीस अंसारी का आरोप है कि फराह ने उनके साथ ली गई तस्वीरों और वीडियो को अश्लील तरीके से एडिट कर उन्हें वायरल करने की धमकी दी, और बदले में 10 लाख रुपये की मांग की।
दो वर्षों से पार्टी की सदस्य

अनीस अंसारी, जो पिछले 30 सालों से भाजपा से जुड़े हैं और सात सालों से अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष हैं, ने बताया कि फराह खान पिछले दो वर्षों से पार्टी की सक्रिय सदस्य हैं। पार्टी की कई बैठकों में उनकी मौजूदगी रही, जहां उन्होंने अनीस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई थीं। अब उन्हीं तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल कर फराह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।
पहले 80 हजार रुपये वसूल किए

महानगर अध्यक्ष अनीस अंसारी का आरोप है कि फराह ने पहले झूठे मुकदमे की धमकी देकर उनसे 80 हजार रुपये ऐंठ लिए थे। इसके बाद 2 अक्टूबर को उन्होंने अनीस के व्हाट्सएप पर एक क्यूआर कोड भेजकर 6 हजार रुपये भी ऑनलाइन वसूले। इसके बाद से फराह लगातार उन्हें पैसे के लिए धमकी भरे संदेश भेज रही हैं।
पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

अनीस अंसारी ने बताया कि फराह खान ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस में शिकायत की, तो उनकी जान को खतरा होगा। बावजूद इसके, अनीस ने हिम्मत दिखाते हुए बारादरी पुलिस थाने में फराह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फराह खान उर्फ मुस्कान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / Bareilly / भाजपा अध्यक्ष को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश, फराह खान पर केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो