scriptजिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बीजेपी की नजर | bjp strategy for up Zila Panchayat chunav | Patrika News
बरेली

जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बीजेपी की नजर

2019 तक हर महत्वपूर्ण पद पर अपना प्रतिनिधि चाहती है भाजपा।

बरेलीJul 04, 2017 / 05:21 pm

suchita mishra

Zila Panchayat

Zila Panchayat

बरेली। नगर निकाय चुनाव में देरी की वजह से एक बार फिर बीजेपी ने अपना ध्यान जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर लगा दिया है। बीजेपी जिला पंचायत की कुर्सी पर सपा के संजय सिंह की जगह पर अपनी पार्टी का नेता बैठाना चाहती है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने गुणा भाग शुरू कर दिया है। वहीं संजय सिंह भी कुर्सी बचाने के लिए लख़नऊ से दिल्ली तक दौड़ लगा रहे हैं।

दो विधायक लगे जोड़ तोड़ में
जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर मौजूदा समय में सपा का कब्जा है। बीजेपी चाहती है कि 2019 के लोकसभा चुनावों के पहले सारी महत्त्वपूर्ण कुर्सियों पर उसका प्रतिनिधि हो। जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के लिए बीजेपी के दो विधायक जोड़ तोड़ में लगे हुए हैं और बहुमत साबित करने के लिए सदस्यों का इंतजाम कर रहे हैं।

बीजेपी ने की शिकायत
बीजेपी ने संजय सिंह की हर तरफ से घेराबंदी शुरू कर दी है। हाल ही भाजपा ने संजय सिंह के कार्यकाल में हुए कामों में घोटालों का आरोप लगाते हुए कमीश्नर से शिकायत भी की है।
अपनी कुर्सी पर खतरा मंडराते देख जिला पंचायत अध्यक्ष संजय सिंह भी दौड़ भाग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि संजय सिंह दिल्ली से लखनऊ तक भाजपा के बड़े नेताओं से सम्पर्क साधने की कोशिश में लगे हुए है।

Hindi News/ Bareilly / जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बीजेपी की नजर

ट्रेंडिंग वीडियो