scriptबरेली : जूस की दुकान पर बर्फ के साथ मिले मांस के टुकड़े, मचा बवाल, FIR दर्ज | Bareilly: Pieces of meat found with ice at juice shop video viral | Patrika News
बरेली

बरेली : जूस की दुकान पर बर्फ के साथ मिले मांस के टुकड़े, मचा बवाल, FIR दर्ज

बरेली में एक गन्ना जूस की शॉप पर बर्फ के डिब्बे में मीट मिलने से बवाल मच गया है। दुकानदार ने काली पन्नी में बर्फ के टुकड़ों के बीच मांस डालकर रखे थे। इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बरेलीNov 10, 2022 / 06:51 pm

Harsh Pandey

bareily_ice_meat.jpg
बरेली में एक गन्ना जूस की शॉप पर बर्फ के डिब्बे में मीट मिलने से बवाल मच गया है। दुकानदार ने काली पन्नी में बर्फ के टुकड़ों के बीच मांस डालकर रखे थे। हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता कमल राणा का आरोप है कि उसने सरेआम दुकानदार अच्छे मियां को ऐसी हरकत करते देखा। इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ता को दिया ‘मांस’ वाला जूस

दरअसल हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्त्ता राणा ने अच्छे मियां से आइस बॉक्स खोलने को कहा तो उसमें काले रंग की पन्नी में बर्फ के साथ मांस के टुकड़े रखे थे। इसके बाद कमल ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई और जूस वाले के ऊपर उचित कार्रवाई की मांग की है।
कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि बुधवार शाम 5 बजे डीडीपुरम चौराहे पर वो गन्ने का जूस पीने गए थे। उन्होंने देखा कि आइस बॉक्स में काले रंग की पन्नी है जिसमें कुछ रखा हुआ है। जब उन्होंने सवाल किया तो दुकानदार अच्छे मियां भड़क गया और मारपीट पर उतर आया।
कमल के अनुसार मांस के खून से बर्फ गन्दा हो रहा था। जब उसने आइस बॉक्स खोला तो उसमें काली पन्नी में मांस के टुकड़े थे। उसी बर्फ का इस्तेमाल वह जूस में मिलाकर कर रहा था।
https://youtu.be/r2LcTAariAY
पहले बताया खुद को राहुल पर निकला फैजल

कमल राणा ने दुकानदार का नाम पूछा तो उसने अपना नाम राहुल बताया लेकिन सख्ती करने के बाद खुद का नाम फैजल बताने लगा। जब पुलिस ने पूछताछ करी तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी फैजल उर्फ अच्छे मियां की जूस शॉप के अलावा दो दुकाने हैं।
पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने ऐसा पहली बार किया है या फिर वो पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है। हिन्दू युवा वाहिनी का आरोप है कि यह एक बहुत साजिश का हिस्सा है जहां लोगों का धर्म भ्रष्ट करने के लिए ऐसे काम को अंजाम दिया जा रहा है और इसमें अंदर तक जांच करने की मांग उठाई।

Hindi News/ Bareilly / बरेली : जूस की दुकान पर बर्फ के साथ मिले मांस के टुकड़े, मचा बवाल, FIR दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो