scriptएंटी करप्शन : बिजली विभाग का जेई टयूबवेल कनेक्शन के नाम पर 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार | Patrika News
बरेली

एंटी करप्शन : बिजली विभाग का जेई टयूबवेल कनेक्शन के नाम पर 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

एंटी करप्शन टीम ने 16 अक्टूबर 24 को उपकेंद्र नंदौसी (जेई) आबिद हुसैन को 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जेई पुलिस की हिरासत में है।

बरेलीOct 16, 2024 / 07:12 pm

Avanish Pandey

बरेली। एंटी करप्शन टीम ने 16 अक्टूबर 24 को उपकेंद्र नंदौसी (जेई) आबिद हुसैन को 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जेई पुलिस की हिरासत में है। उसके खिलाफ थाना फतेहगंज पश्चिमी में एफआईआर दर्ज कराई गई है।
आवेदन के एक माह बाद भी नहीं किया कनेक्शन

फतेहगंज पश्चिमी में ग्राम बल्लिया के रहने वाले सुनील कुमार ने अपने पिता नत्थू लाल के नाम से सिंचाई के लिए ट्यूबवेल कनेक्शन का आवेदन मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड में किया था। आवेदन संख्या 1008460004 9 सितंबर 2024 को दर्ज हुई थी। इस कनेक्शन के लिए अवर अभियंता आबिद हुसैन ने खेत का स्थलीय सर्वेक्षण और एस्टीमेट बनाने के बदले 30 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी।
रिश्चत लेते एंटी करप्शन की टीम ने किया गिरफ्तार

शिकायत मिलने पर एंटी करप्शन टीम के ट्रैप टीम प्रभारी प्रवीण सान्याल और अन्य सदस्य शामिल थे। उन्होंने मामले की जांच कर, डीएम से दो गवाह लिये। बुधवार दोपहर 2:35 बजे, अवर अभियंता आबिद हुसैन को उनके कार्यालय में रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। आबिद हुसैन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। भ्रष्टाचार निवारण संगठन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अभियुक्त के खिलाफ सख्त कदम उठाने का फैसला किया है। मामले की जांच जारी है। पुलिस थाना फतेहगंज पश्चिमी में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Hindi News / Bareilly / एंटी करप्शन : बिजली विभाग का जेई टयूबवेल कनेक्शन के नाम पर 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो