scriptदयोदय एक्सप्रेस की बोगी में तकनीकी फाल्ट, एक घंटे तक अंता में खड़ी रही | Technical fault in the bogie of Dayodaya Express, it stood at the end | Patrika News
बारां

दयोदय एक्सप्रेस की बोगी में तकनीकी फाल्ट, एक घंटे तक अंता में खड़ी रही

नगर के रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली जबलपुर-अजमेर दयोदय एक्सप्रेस की बोगी में तकनीकी समस्या आ गई। इससे गाड़ी बुधवार रात सीसवाली फाटक के पास एक घंटे तक खड़ी रही।

बारांApr 11, 2024 / 10:18 pm

mukesh gour

दयोदय एक्सप्रेस की बोगी में तकनीकी फाल्ट, एक घंटे तक अंता में खड़ी रही

दयोदय एक्सप्रेस की बोगी में तकनीकी फाल्ट, एक घंटे तक अंता में खड़ी रही

अंता. नगर के रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली जबलपुर-अजमेर दयोदय एक्सप्रेस की बोगी में तकनीकी समस्या आ गई। इससे गाड़ी बुधवार रात सीसवाली फाटक के पास एक घंटे तक खड़ी रही। इस दौरान ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्री परेशान होते रहे। जानकारी के अनुसार भोरा एलसी 19 फाटक से बोगी में तकनीकी फाल्ट की सूचना अंता रेलवे स्टेशन को दी गई। इसके कारण ट्रेन को सीसवाली फाटक के पास आपात स्थिति में रोकना पड़ा। ट्रेन को आउटर पर खड़ा किया गया। यहां ड्राइवर, लोको पायलट ने ट्रेन की बोगी को चैक किया। तकनीकी कमी को दूर एक घंटे बाद अंता रेलवे स्टेशन मास्टर को मेमो देने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।
सडक़ दुर्घटना में बाइक सवार घायल
बारां ञ्च पत्रिका. मांगरोल रोड पर खेड़ली गांव के समीप गुरुवार शाम सडक़ दुर्घटना में एक बाइक सवार घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि घायल अवस्था में रोड पर पड़ा मिला युवक अरविन्द यादव मूल रूप से दिल्ली का है। वो नाकोड़ा कॉलोनी में परिवार के साथ किराए से रहता है तथा शहर में किसी कम्पनी के इंवर्टर, बैटरी आदि का कार्य करता है। वह स्कूटी से मांगरोल रोड पर गया था। रोड पर घायलावस्था में पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने उसे अचेत अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Hindi News/ Baran / दयोदय एक्सप्रेस की बोगी में तकनीकी फाल्ट, एक घंटे तक अंता में खड़ी रही

ट्रेंडिंग वीडियो